6000 mah बैटरी के साथ मिलेगा सैमसंग गैलेक्सी का लग्जरी स्मार्टफोन, आधुनिक फीचर्स के साथ जानिए कीमत

नमस्कार दोस्तों भारतीय मार्केट में लगातार 5G स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड को देख आज हम आपके लिए भारत की जानी-मानी दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग की तरफ से आने वाले Samsung Galaxy F34 5G स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि आपको हाय फीचर्स और शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ मिलता है और दोस्तों इसमें आपको बहुत पावरफुल बैटरी के साथ बहुत कम कीमत में मिल रहा है। तो आईए जानते हैं इसमें कौन-कौन से खास फीचर से दिए जा रहे हैं।

6000 mah बैटरी के साथ मिलेगा सैमसंग गैलेक्सी का लग्जरी स्मार्टफोन, आधुनिक फीचर्स के साथ जानिए कीमत

Samsung Galaxy F34 5G डिस्प्ले और प्रोसेसर

दोस्तों सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले प्रदान की जाती है जो की काफी बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस के साथ आती है और इसमें कंपनी के द्वारा 120 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जाता है जिसमें आप इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सिक्योरिटी का लाभ भी उठा सकते हैं। वहीं पर अगर आप एक गेमिंग प्रोसेसर चाहते हैं तो कंपनी ने हाई टेक्नोलॉजी वाला और बेस्ट मल्टीटास्किंग वाला Exynos 1280 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी इसमें आपको प्रदान किया है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Samsung Galaxy F34 5G camera क्वॉलिटी

साथी दोस्तों इस स्मार्टफोन में आपको बहुत बढ़िया कैमरा क्वालिटी प्रदान की जा रही है जिसे आप 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ ले सकते हैं और इसके सहारे में आपको दो मेगापिक्सल का माइक्रो शूटर कैमरा भी मिलता है जो की 8 मेगापिक्सल वाले सपोर्टिव कैमरा के साथ आपकी फोटोस को अट्रैक्टिव बनाते हैं और इसी के साथ इसके फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाता है जिसमें आप हाई क्वालिटी वाली वीडियो कॉल को इंजॉय कर सकते हैं।

6000 mah बैटरी के साथ मिलेगा सैमसंग गैलेक्सी का लग्जरी स्मार्टफोन, आधुनिक फीचर्स के साथ जानिए कीमत

Samsung Galaxy F34 5G कि बैटरी

दोस्तों इसी के साथ यदि आप एक ऐसा स्मार्टफोन खोज रहे हैं जो की एक बार चार्ज करने पर पूरी तरीके से और पूरे दिन आसानी से चल सके तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट होगा क्योंकि कंपनी के द्वारा इसमें आपको 67 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाता है जो की 30 मिनट में बैटरी को फुल चार्ज कर सकता है और इसमें मिलने वाली 6000 mah की पावरफुल बैटरी पूरे दिन आसानी से चल जाती है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Samsung Galaxy F34 5G की कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी इसके फीचर से जानने के बाद इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन को आप ऑफलाइन स्टोर या अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं जहां पर आपको यह बढ़िया कीमत के साथ मिल जाता है और आपको बता दे की ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको यह स्मार्टफोन ₹12000 की शुरुआती कीमत के साथ देखने को मिल जाता है जो कि बजट प्राइस में आने वाला सबसे शानदार स्मार्टफोन होने वाला है।

Exit mobile version