57% के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिलेगा Samsung Galaxy का पावरफुल स्मार्टफोन, कम कीमत में जल्द लपक लो बेस्ट फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है की भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन्स की डिमांड कितनी बढ़ गयी है और इसलिए बड़ी बड़ी कंपनी अपने पावरफुल स्मार्टफोन्स पर ग्राहकों का बहुत तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. इसी के साथ सैमसंग कंपनी के भी अपने एक Samsung Galaxy S21 FE 5G पर ग्राहकों को बहुत बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. जिसके तहत आप 57% के ऑफर के बाद इसके सभी बेस्ट फ़ीसर्स का लाभ ले सकते है.

यह भी पढ़े:- सबसे के EMI प्लान के साथ मिलेगी Yamaha कि पहले खूबसूरत स्पोर्ट्स बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे लग्जरी फीचर्स कम कीमत पर

सबसे पहले बात करे इसके फीचर्स की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की Samsung Galaxy S21 FE 5G में ग्राहकों को 6.4 इंच की फुल एचडी + डायनेमिक अमोलेड 2X डिस्प्ले 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है और इसी के साथ आपको इसमें डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर और बेहतरीन गेमिंग और स्क्रैलिंग के लिए बेस्ट ब्राइटनेस और ExYnos 2100 Prosescer भी मिल जाता है. ये फोन एंड्रॉयड 12 One UI 4 पर बना है.

57% के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिलेगा Samsung Galaxy का पावरफुल स्मार्टफोन, कम कीमत में जल्द लपक लो बेस्ट फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ आप सभी को बता दे की Samsung Galaxy S21 FE 5G में फोटोग्राफी का शौक रखने वाले ग्राहकों के लिए बेस्ट कैमरा फीचर्स दिए है. जिसके तहत आप इसमें पहले लेंस 12 Mp का अल्ट्रावाइड है तथा दूसरा 12 MP का व्हाइट एंगल और इसी के साथ तीसरा लेंस 8 Mp का टेलीफोटो लेंस का फायदा ले सकते है. वही पर दूसरी और इसमें 32 Mp का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध है जो की ग्राहकों के लिए सबसे बेहतरीन कैमरा स्मार्टफोन हो सकता है.

यह भी पढ़े:- महंगी और लग्जरी कार्स का बंटाधार करने आ चुकी है Maruti की लेटेस्ट कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

तो दोस्तों आगरा आप भी Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन क लेने की सोच रहे है तो आपको बता दे की यह स्मार्टफोन आपको दो वेरिएंट में मिलता है जिसमे आपको अलग अलग डिस्काउंट मिल रहा है. पहले वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज को आप ₹29,999 में खरीद सकते है और इसी के साथ 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले पर आपको 57% मतलब 40,000 तक की बचत देखने को मिल जाता है.

Exit mobile version