Techonology

iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Samsung का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Samsung का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक iphone जैसे लूक वाला शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, सैमसंग कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक शानदार 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Samsung Galaxy A37 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read also-  तगड़ी रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स लेकर आया Ather Rizta , ओला को दे रहा कड़ी टक्कर

Samsung Galaxy A37 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तो अब बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स सके तो आपको बता दे की Samsung Galaxy A37 5G स्मार्टफोन मैं सैमसंग कंपनी ने 6. 7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 165hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Samsung का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Samsung Galaxy A37 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए सैमसंग कंपनी ने अपने Samsung Galaxy A37 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको 200MP का प्राइमरी सेंसर दिया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32में का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Samsung Galaxy A37 5G स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

read also- OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Samsung Galaxy A37 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे की सैमसंग कंपनी ने भारतीय टेक सेगमेंट में अपने Samsung Galaxy A37 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत करीब 29,999 रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button