Techonology

6000mAh पावरफुल बेटरी के साथ मिलेगा Samsung का सस्ता स्मार्टफोन, लाजवाब फीचर्स के साथ शानदार डिजाइन

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाला एक शानदार स्मार्टफोन लेकर आ चुके हैं जो की काफी सस्ते में आपको एक शानदार और लग्जरी डिजाइन के साथ बेहतरीन और लाजवाब फीचर्स प्रदान करता है। दोस्तों आपको बता दे की सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाला samsung galaxy M15 smartphone आपको काफी बढ़िया कीमत के साथ एक तगड़े प्रोसेसर प्रदान करता है। तो चलिए इसके फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

samsung galaxy M15 smartphone डिस्प्ले और प्रोसेसर

दोस्तों आपको बता दे की सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन ग्राहकों को 6.5 इंच की एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ प्रदान किया जाता है जिसमें की टच स्क्रीन काफी बढ़िया है और स्मूथ स्क्रोलिंग के साथ आपको 90 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी इसमें दिया जाता है। साथ ही बात की जाए इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की तो कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल इस स्मार्टफोन में करती है ताकि यह गेमिंग के लिए बेहतर बन सके।

6000mAh पावरफुल बेटरी के साथ मिलेगा Samsung का सस्ता स्मार्टफोन, लाजवाब फीचर्स के साथ शानदार डिजाइन

samsung galaxy M15 smartphone कैमरा और बैटरी

दोस्तों वहीं पर सबसे कम कीमत में आने वाला या शानदार कैमरा स्मार्टफोन होने वाला है क्योंकि इसके अंदर कंपनी के द्वारा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जो की 5 मेगापिक्सल वाले अल्ट्रा वाइड और दोनों मेगापिक्सल वाले डेथ सेंसर के साथ प्रदान किया जाता है। साथ इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है जो की 6000 mah की पावरफुल बैटरी और 25 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है जो की चंद मिनट में चार्ज होकर लंबे समय तक चलता है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

samsung galaxy M15 smartphone कीमत

दोस्तों यदि आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी खास होगा क्योंकि यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आपको एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मिलता है जिसकी कीमत 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मात्र 12299 है और वहीं पर इसका टॉप मॉडल 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ मात्र 14499 में आता है।

Related Articles

Back to top button