डायनेमिक विजुअल के साथ मिलेगा Samsung का पॉवरफुल स्मार्टफोन, बेस्ट सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए सैमसंग कंपनी के द्वारा बनाए गए Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं जो कि वर्तमान समय में ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसके अंदर आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जो की ip68 रेटिंग के साथ आता है और इसमें आपको कई सारे धमाकेदार फीचर्स काफी बढ़िया कलर ऑप्शन के साथ दिए जाते हैं तो लिए इस आर्टिकल के साथ मिलकर इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Samsung Galaxy S24 का डिस्पले और प्रोसेसर

सबसे पहले दोस्तों अगर हम इसमें मिलने वाले डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी का यह स्मार्टफोन आपको 6.8 इंच वाली डायनेमिक अमोलेड 2X डिस्प्ले के साथ मिलता है जिसमें शानदार रेजोल्यूशन और 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाता है। इसी के साथ यदि हम इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी के द्वारा लेटेस्ट स्नैपड्रेगन 8 जेनरेशन 3 प्रोसेसर या Exynos 2400 प्रोसेसर मिलने वाला है जो की डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस की शानदार सुरक्षा के साथ आने वाला एक पावरफुल स्मार्टफोन होगा।

डायनेमिक विजुअल के साथ मिलेगा Samsung का पॉवरफुल स्मार्टफोन, बेस्ट सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy S24 कैमरा और बैटरी

इसी के साथ दोस्तों फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए यह सबसे शानदार स्मार्टफोन है क्योंकि इसमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 10x ऑप्टिकल जूम और 100 x डिजिटल जूम मिलता है जो की 12 मेगापिक्सल वाले अल्ट्रा व्हाइट सेंसर के साथ आते हैं और इसमें 10 मेगापिक्सल का टेली फोटो लेंस भी प्रदान किया जाता है जो कि सामने की तरफ भी बहुत खूबसूरत 10 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आते हैं। साथी यह 5000 mah बैटरी के साथ आता है जो कि पूरे दिन आसानी से चलने वाला है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Samsung Galaxy S24 के खास फीचर्स

200 सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाला है यह शानदार स्मार्टफोन आपको वाटर और दस्त रेजिस्टेंस के लिए ip68 रेटिंग के साथ मिलता है जिसमें की कंपनी के द्वारा पैटर्न ब्लैक और फ्रास्टी व्हाइट कलर प्रदान किया जाता है जो कि ग्रीन गोल्ड कलर और बुर्गुंडी रेड कलर में आता है। साथ इसमें आपको काफी अच्छी रैम और स्टोरेज कैपेसिटी दी जाती है।

डायनेमिक विजुअल के साथ मिलेगा Samsung का पॉवरफुल स्मार्टफोन, बेस्ट सेफ्टी फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy S24 की कीमत

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन आपको 12 जीबी या 16GB रैम के साथ 256 जीबी और 512 बीबी के साथ 1 TB तक का स्टोरेज सपोर्ट कर सकता है जिसकी भारत में अनुमानित कीमत 120000 रुपए बताई जा रही है।

Exit mobile version