50 % डिस्काउंट ऑफर के साथ मिलेगा Samsung का तगड़ा स्मार्टफोन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगी बेस्ट कैमरा क्वालिटी

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि अभी के समय पर सैमसंग कंपनी अपने स्मार्टफोंस की बदौलत इतनी आगे बढ़ रही है कि वह अपने स्मार्टफोन से आईफोन को भी टक्कर देने में सक्षम हो गई है। इसलिए अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और अगर आप भी सैमसंग कंपनी को पसंद करते हैं तो आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर चल रहे हैं 50% डिस्काउंट के साथ मिलने वाले Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की सैमसंग कंपनी का यह शानदार स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट से मात्र 37282 रुपए की कीमत में मिल रहा है और इस पर आपको एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदी करने पर 1311 रुपए से 36 महीना के लिए EMI ऑप्शन मिल रहा है। वहीं पर अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदी करते हैं तो आपको 1865 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलता है।

50 % डिस्काउंट ऑफर के साथ मिलेगा Samsung का तगड़ा स्मार्टफोन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगी बेस्ट कैमरा क्वालिटी

दोस्तों वहीं पर अगर हम बात करें इस स्मार्टफोंस में मिलने वाले फीचर्स की तो इसके अंदर आपको सबसे पहले 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलती है जो 120 hz के स्क्रीन रिफ्रेशर सपोर्ट के साथ आती है और इस स्मार्टफोन को एक बेहतर परफॉर्मेंस और मल्टी टास्किंग प्रदान करने के लिए स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ लेंस किया गया है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ मिलता है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

इसी के साथ यह स्मार्टफोन आपकी कैमरा क्वालिटी के लिए भी काफी बेहतर होगा क्योंकि इसके अंदर आपको 12 मेगापिक्सल के में सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सपोर्टिव कैमरा मिलता है जो की OIS सपोर्ट के साथ आते हैं और इसी के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। पावर का ख्याल रखते हुए कंपनी के अंदर 4500 mah की लिथियम आयन बैटरी देती है।

Exit mobile version