हसीनाओं का दिल चुराने आ गया Samsung का स्टाइलिश स्मार्टफोन, कम कीमत मे मिलेंगी शानदार कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी तो जानते हो कि सैमसंग के स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। और इसके डिमांड भी मार्केट में काफी ज्यादा हमेशा बनी रहती है। ऐसे में सैमसंग ने अपने यूजर्स को देखते हुए भारतीय टेक मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Samsung Galaxy F55 है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

Samsung Galaxy F55 फीचर्स

अगर बात करें इसमें मिलने वाले फीचर से की तो आपको बता दे की सैमसंग कंपनी ने अपने इंडिया से कोई इसमें स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर से दिया है, जिसमें की 6.5 इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल जाएँगी, जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है.

हसीनाओं का दिल चुराने आ गया , Samsung का स्टाइलिश स्मार्टफोन, कम कीमत मे मिलेंगी शानदार कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

Samsung Galaxy F55 कैमरा क्वालिटी

अगर इसकी कैमरा क्वालिटी देखि तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर और 50 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का बहुत ही शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

 Samsung Galaxy F55 बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस Samsung Galaxy F55 स्मार्टफोन मैं सैमसंग कंपनी ने आपको पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी और 25 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

Samsung Galaxy F55 प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमसंग कंपनी ने अपने नए Samsung Galaxy F55 स्मार्टफोन की इंडियन टेक मार्केट में शुरुआती कीमत मात्र 29,999 रुपए रखी है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश में है तो Samsung Galaxy F55 स्मार्टफोन आपके लिए एक बहुत ही बेहतरीन ऑप्शन साबित होने वाला है।

Exit mobile version