Techonology

15% की छूट के साथ उपलब्ध हुआ samsung का अटूट विश्वास, पावरफुल बेटरी के साथ ब्रांडेड फीचर्स मिलेंगे कम में

नमस्कार दोस्तों आज के शानदार समाचार में हम आपके लिए सैमसंग कंपनी के एक बहुत ही बढ़िया और लेटेस्ट ब्रांडेड फीचर्स वाले स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि आपको बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट के साथ कंपनी के द्वारा ऑफर किया जा रहा है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M15 5g है। जिस पर आपको अमेजॉन से एक बढ़िया दिल मिल रही है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों अगर आप भी Samsung Galaxy M15 5g   स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको मात्र 15000 से भी काम की जरूरत पड़ेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ यह आपको 16999 में मिलता है लेकिन अमेजॉन पर आप 15% के डिस्काउंट के साथ इस 14499 में खरीद सकतेहैं। वहीं पर दूसरी और आप इसे एचडीएफसी बैंक कार्ड से 1000 के डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं और अगर आपके पास एक कोई यही वाला पुराना स्मार्टफोन है तो आप इसे 13750 रुपए के साथ एक्सचेंज भी कर सकते हैं।

15% की छूट के साथ उपलब्ध हुआ samsung का अटूट विश्वास, पावरफुल बेटरी के साथ ब्रांडेड फीचर्स मिलेंगे कम में

दोस्तों अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M15 5g स्मार्टफोन आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाला है क्योंकि इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले अमोलेड डिस्पले मिलती है जो की 90 हॉर्स के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है और इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल नोज भी मौजूद है। वहीं पर इस फोन की तगड़ी परफॉर्मेंस और बेस्ट मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 का प्रोसेसर मिलता है। जो कि आपकी गेमिंग के लिए भी काफी बेहतर हो सकता है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

साथ ही जिन लोगों को फोटोग्राफी का शौक होता है उनके लिए भी Samsung Galaxy M15 5g  स्मार्टफोन बहुत खास होने वाला है क्योंकि यह सबसे कम कीमत में आपको बेस्ट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है जिसका मुख्य प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और वहीं पर सेल्सियस वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। कंपनी ग्राहकों की सुविधा के लिए इसमें 6000 माह की पावरफुल बैटरी 45 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देती है जो की बहुत ही जल्दी चार्ज हो जाता है और लंबे समय तक चलता है।

Related Articles

Back to top button