Techonology

200MP कैमरा के साथ स्मार्टफोन मार्किट में दस्तक देगा सैमसंग का Z फोल्ड स्मार्टफोन, जानिए क्यों किया जा रहा इतना पसंद

नमस्कार भाइयों आप सभी तो जानते ही है कि अभी के समय पर टेक्नोलॉजी मार्केट में सैमसंग के स्मार्टफोंस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसके पीछे की खास वजह यह है कि सैमसंग कंपनी अपने धमाकेदार लुक और शानदार टिकट के साथ स्मार्टफोन का निर्माण करती है. अपनी इसी इमेज को बरकरार रखते हुए फिर एक बार सैमसंग कंपनी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है जिसका नाम samsung galaxy Z fold 6 स्मार्टफोन है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह होने वाली है कि samsung galaxy Z fold 6 के अंदर आपको 5.8 गीगाहर्टज का ड्यूल ब्रांड फ्रीक्वेंसी देखने को मिलने वाली है। साथिया 1300 एमपीएस का सपोर्ट भी करेगी। वहीं पर दूसरी और गेमिंग और फाइल स्ट्रीमिंग के लिए आपको 5.8 ghz को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और दोस्तों इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 7.6 इंच की इनर डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है जो की 6.2 इंच के कर डिस्प्ले के साथ आएगी और वहीं पर यह दूसरी पीढ़ी के वेरिएंट के बाद सभी गैलेक्सी z फोल्ड सीरीज के अंदर आपको समान रूप से देखने को मिल जाएगी।

200MP कैमरा के साथ स्मार्टफोन मार्किट में दस्तक देगा सैमसंग का Z फोल्ड स्मार्टफोन, जानिए क्यों किया जा रहा इतना पसंद

वहीं दूसरी और samsung galaxy Z fold 6 स्मार्टफोन  की कैमरा क्वालिटी के लिए खास तरीके से डिजाइन किया जा रहा है और ऐसा सुनने में आ रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के अंदर बहुत ही तगड़ा 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा प्रदान करेगी जो की 50 मेगापिक्सल सेंसर की तुलना में काफी अपग्रेड होने वाला है और इसे लगभग पांच रंगों के साथ पेश की जाने की उम्मीदें लगाई जा रही है जिसमें की आपको लाइट पिंक और का के ब्लैक के साथ सिल्वर शैडो और व्हाइट के साथ नेवी डार्क ब्लू कलर देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

इसी के साथ दोस्तों हम आपको बता दे की कंपनी अपने samsung galaxy Z fold 6 स्मार्टफोन के अंदर आपको 4400 mahकी बैटरी भी प्रदान कर सकती है जो की सभी ग्राहकों को 25 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ प्रदान की जाएगी और इसके अंदर आपको दो स्टोरेज वेरिएंट जिसमें की 256 जीबी और 512gb शामिल है और साथ में इसमें आपको एक टीवी स्टोरेज का विकल्प भी देखने को मिल सकता है। साथी स्मार्टफोन को 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाना है जिसमें की आपको कई सारे कनेक्टिविटी सिस्टम देखने को मिलेंगे और अभी तक इतने ही जानकारी मिली है।

Related Articles

Back to top button