Popular Newsहॉट फोटो

इस गाने पर सपना चौधरी ने मारे ढुमके,डांस देख लोग हुए पागल

इस गाने पर सपना चौधरी ने मारे ढुमके,डांस देख लोग हुए पागल नमस्ते साथियों अगर आप भी सपना चौधरी के दीवाने हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि सपना चौधरी ने मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई गाने पर जबरदस्त डांस किया है इन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक ऐसी जगह बनाई है जिससे लोग कभी नहीं भूलेंगे. इनकी हर वीडियो मिलियन पार जाती है. आज भी इनकी वीडियो मिलियन के पार जाती है चलिए इसके बारे में हम और जानते हैं नीचे स्क्रॉल करके।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

आपकी जानकारी के लिए बताती की सपना चौधरी एक बहुत ही बड़ा नाम है जिनके वीडियो देखना हर किसी को पसंद है इनका एक ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है असल में ये एक पुराना स्टेज शो है. ये कोई एल्बम नहीं है बावजूद लोग इसे पसंद कर रहे है चलिए जानते हैं कौन सा है यह वीडियो और इसमें कैसे किया सपना चौधरी ने डांस जिसे देख लोग हुए दीवाने।

इस गाने पर सपना चौधरी ने मारे ढुमके,डांस देख लोग हुए पागल

चलिए अब हम आपको इस वीडियो के बारे में सच्चाई और पूरी जानकारी बताते हैं इस वीडियो में सपना चौधरी बहुत ही अच्छा डांस करती हुई नजर आ रही है इसमें आपको सपना चौधरी ऑरेंज कलर के सूट में नज़र आ रही है. ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को मिलियन में व्यूज मिले हैं. बहुत ही वायरल हो रहा है यह वीडियो सोशल मीडिया पर।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

आपको बता दे कि यह वीडियो आपको यूट्यूब पर देखने को मिलने वाला है यूट्यूब पर इसने काफी ज्यादा व्यूज कमाए हैं इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम है इंग्लिश मीडियम. इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है अगर आप भी सपना चौधरी के दीवाने हैं तो इस वीडियो को आप जरूर देखें इस वीडियो को अब यूट्यूब पर चंदा वीडियो नाम के चैनल पर देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button