रहस्य रोमांच

भारतीय जनता पार्टी का अयोध्या में नुक्सान देख बी टाउन एक्ट्रेस ने कसा तंग, जानिए नाम और क्या कही बात

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है लेकिन दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि जहां पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ज्यादा काम किए गए यानी अयोध्या नगरी में उन्हें ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला और वहां पर उन्हें नुकसान देखना पड़ा। अयोध्या नगरी में बीजेपी सरकार ने राम मंदिर बनवाया जिसको लेकर फैजाबाद में मिली हार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपना टांग काश और सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए हैं।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों आप सभी भी टाउन एक्टर स्वरा भास्कर को तो जानते ही होंगे जो कि अपने विभाग अंदाज के लिए काफी ज्यादा चर्चित रहती है और वह आए दिन सोशल मीडिया के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर अपना निशाना चाहते हुए कई सारे बकलोल करती है। इसी बीच उन्होंने लोकसभा चुनाव के परिणामों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी पर अपना एक टांग काश है जो उनके लिए एक सुनहरा मौका था तो चलिए जानते हैं उन्होंने इस पर क्या कहा।

भारतीय जनता पार्टी का अयोध्या में नुक्सान देख बी टाउन एक्ट्रेस ने कसा तंग, जानिए नाम और क्या कही बात

दोस्तों आप सभी तो जानते हैं ही है कि उत्तर प्रदेश के फैजाबाद लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की हार के बाद स्वरा भास्कर ने काफी मजे लिए और अदाकारा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट भी शेयर किया जिसके अंदर उन्होंने भाजपा की हार का जिक्र किया और स्टोरी पर लिखा जय सियाराम। वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने फिल्म के गाने की लाइन यह तो सजा है कि भगवान है लिखा और स्वरा भास्कर ने बीजेपी की हार का मजाकिया पोस्ट पूरी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों अयोध्या फैजाबाद में लोकसभा सीट पर भाजपा की हार के बाद प्रत्याशी लल्लू सिंह मैदान में थे और आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद के आगे लालू कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 54567 वोटो से वह चुनाव को हार चुके। साथ ही राम मंदिर बनने के बावजूद भी अयोध्या से बीजेपी को कोई ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया जिसको लेकर सभी भारतीय जनता पार्टी निराशा है

Related Articles

Back to top button