सोशल मिडिया पर अपनी बात को लेकर चर्चा में बने शेखर सुमन, बॉलिवुड की पॉपुलर हसीना पर कैसे कई सारे तंग

दोस्तों आज के समाचार में हम आपको शेखर सुमन के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो कि इस समय पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रहे हैं और उनके द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्टर प्रियंका चोपड़ा के बारे में कुछ बयान दिए गए हैं जिसे लेकर काफी ज्यादा चर्चा चल रही है और इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स को लेकर भी इसमें जिक्र किया है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की शेखर सुमन के द्वारा अपने ट्विटर में बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा का सनसनी खींच खुलासा जरा सा भी शॉपिंग नहीं है. दोस्तों इसके आगे लिखते हुए उन्होंने लिखा है कि सभी लोग यह अच्छी तरीके से जानते हैं की फिल्म इंडस्ट्री में किस तरीके से साजिश की जाती है और कैसे पॉपुलर लोगों को दबाया सताया जाता है. साथी उन्होंने चौका देने वाली बात यह करी की यही काम सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी हुआ था

सोशल मिडिया पर अपनी बात को लेकर चर्चा में बने शेखर सुमन, बॉलिवुड की पॉपुलर हसीना पर कैसे कई सारे तंग

आगे उन्होंने लिखा है कि यह दूसरों के साथ भी होगा। दोस्तों उनके द्वारा कहा गया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जिस तरीके से कम होता है उसमें स्वीकारना होता है या छोड़ने होता है। और आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा के द्वारा इस काम को छोड़ दिया गया और यह शुक्र की बात है। दोस्तों आप सभी को जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकॉन है जो की हॉलीवुड में भारत को रिप्रेजेंट कर रही है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

इसी के साथ शेखर सुमन के द्वारा ट्विटर अकाउंट पर कमेंट सेक्शन में लिखा गया है कि उनके बेटे के साथ गलत हुआ और उन्होंने इसका जवाब देते हुए लिखा कि संजय लीला भंसाली ने उसमें दम देखा और हीरा मंडी ने बहुत अहम रोल के लिए कास्ट किया। दोस्तों इस खबर को जानने के बाद सुशांत सिंह के फैंस काफी नाराज भी हुए और उन्हें काफी याद किया जा रहा।

Exit mobile version