Automobile

लाजवाब स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश हुई Shotgun 650 बाइक, आकर्षक लुक और धांसू इंजन करेगा ग्राहकों को आकर्षित

लाजवाब स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश हुई Shotgun 650 बाइक, आकर्षक लुक और धांसू इंजन करेगा ग्राहकों को आकर्षित , नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम युवा पीढ़ी के लिए रॉयल एनफील्ड कंपनी की तरफ से आने वाली Royal Enfield Shotgun 650 bike की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि आपको बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और दमदार इंजन के साथ धाकड़ परफॉर्मेंस प्रदान करती है। दोस्तों आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाली है इस बाइक को युवाओं द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहे हैं। चलिए दोस्तों जानते हैं कि इसमें आपको कौन-कौन से पावरफुल फीचर्स मिलना है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Royal Enfield Shotgun 650 bike के शानदार फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रॉयल एनफील्ड कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार बाइक में ग्राहकों की सुविधा के लिए काफी एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स प्रदान किए जाते हैं जिसमें एलइडी लाइटिंग और ट्रिपल नेविगेशन के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर शामिल है और इसमें आपको सर्विस रिमाइंडर और फ्यूल और इंजन और लेवल के साथ 18 इंच के एलॉय व्हील्स सामने की तरफ और 17 इंच के एलॉय व्हील रियल में प्रदान किया जाता है।

लाजवाब स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश हुई Shotgun 650 बाइक, आकर्षक लुक और धांसू इंजन करेगा ग्राहकों को आकर्षित

Royal Enfield Shotgun 650 bike का इंजन

दोस्तों इसी के साथ अगर हम इस बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो कंपनी के द्वारा यह गाड़ी 648 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ आती है जिसमें आपको से स्पीड गियर बॉक्स का ऑप्शन भी देखने को मिलता है और यह बाइक 7250 आरपीएम पर 46.4 bhp की पावर जेनरेट करती है। साथी यह गाड़ी 5650 आरपीएम पर 52.3 nm का टार्क भी प्रोड्यूस करती है। साथी दोस्तों इसे आप लंबी रात के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इसमें आपको काफी बेहतर माइलेज भी कंपनी की तरफ से प्रदान किया जाता है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Royal Enfield Shotgun 650 bike की कीमत

तो दोस्तों यदि आपको भी यह भाई पसंद आ रही है और यदि आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली यहां बाइक भारतीय मार्केट में 3.7 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ मिलती है इसके टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 3.73 लाख रुपए तक जाती है और यह बाइक आपको चार अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ मिलती है इस ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button