Techonology

Ip68 रेटिंग और तगड़े साउंड सिस्टम के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ सोनी कंपनी का भयानक स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

Ip68 रेटिंग और तगड़े साउंड सिस्टम के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ सोनी कंपनी का भयानक स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत, दोस्तों आप सभी तो जानती हैं कि सोनी कंपनी कितनी धांसू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। साथी आपको यह भी बता दे कि यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आए दिन में और अप लेटेस्ट फीचर के ब्रांडेड स्मार्टफोंस का निर्माण करती है। साथी कैमरा क्वालिटी के मामले में तो यह कंपनी कभी भी आपको निराश नहीं होने देती है। इसी के साथ फिर एक बार सोनी कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Sony Xperia 1VI है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की सबसे पहले आपको इस शानदार स्मार्टफोन में 6.5 इंच की ओल्ड बर डिस्प्ले देखने को मिल जाती है और यह फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। साथी इसमें आपको धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए नई टेक्नोलॉजी का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 का प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की 12 बीबी की रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1.5 TB तक बढ़ा सकते हैं।

Ip68 रेटिंग और तगड़े साउंड सिस्टम के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ सोनी कंपनी का भयानक स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

दोस्तों यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ओएस पर काम करता है जिसमें आपको 4 साल की सिक्योरिटी भी दी जा रही है। वहीं पर कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको हाइब्रिड ois और exmor t sensor के साथ ही 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा के साथ 12 मेगापिक्सल का टेली फोटो कैमरा लेंस भी मिलता है। इसी के साथ जिन लोगों को सेल्फी वीडियो कॉलिंग का शौक है उनके लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य लेंस और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का फीचर है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह पूरी तरीके से वाटरप्रूफ है और इसमें आपको ipx5 और ipx8 की रेटिंग के साथ मिल जाता है। साथिया स्मार्टफोन आपको 5000 इमेज की दमदार बैटरी के साथ 30 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी करता है। इसी के साथ आपको बता दे की सोनी कंपनी का यह शानदार स्मार्टफोन आपको वाई-फाई 6e और ब्लूटूथ 5.1 4 के साथ ही जीपीएस और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी प्रदान करते हैं। जो की मात्रा अभी चीन में लॉन्च हुआ है और यहां पर इसकी कीमत 1399 यूरो बताई गई है। जो कि हमारी भारती कीमत के अनुसार लगभग 126500 होता है।

Related Articles

Back to top button