ग्लोबल मार्किट में लॉन्च हुआ Sony कंपनी का धमाकेदार स्मार्टफोन, तगड़े प्रोसेसर से चलेगा नहीं दौड़ेगा

ग्लोबल मार्किट में लॉन्च हुआ Sony कंपनी का धमाकेदार स्मार्टफोन, तगड़े प्रोसेसर से चलेगा नहीं दौड़ेगा, दोस्तों आपका तो पता ही है कि ग्लोबल मार्केट में एक से बढ़कर एक धातु स्मार्टफोन प्रतिदिन लॉन्च होते रहते हैं. टेक मार्केट में आपको बहुत ही बढ़िया और शानदार स्मार्टफोंस रोजाना देखने को मिलते हैं. इसी बीच स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने भी अपना एक तगड़ा स्मार्टफोन ग्लोबल लॉन्च कर दिया है. जिसका नाम sony Xperia 1VI है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको बहुत ही पावरफुल और न्यू टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को मिल जाता है. इसी के साथ इस फोन की धांसू परफॉर्मेंस के लिए आपको तगड़ा प्रोसेसर और पावरफुल बैटरी भी मिलती है.

यह भी पढ़े:-  New Hero Passion Pro के बढ़िया डिजाइन पावरफुल इंजन और टॉप फीचर्स से करेगी मार्केट पर कब्ज़ा

दोस्तों सबसे पहले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस oled एचडीआर डिस्प्ले मिलती है. योर डिस्प्ले 120 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. साथ ही इसमें आपको 240 hz की टच स्कैनिंग रेट भी मिल जाती है. वहीं दूसरी और सेफ्टी के लिए इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टर 2 का प्रोटेक्शन दिया जाता है. वहीं पर इस फोन की धांसू परफॉर्मेंस के लिए आपको बेस्ट कंपनी का ओक्टोकोर स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 चिपसेट मिलने वाला है.

ग्लोबल मार्किट में लॉन्च हुआ Sony कंपनी का धमाकेदार स्मार्टफोन, तगड़े प्रोसेसर से चलेगा नहीं दौड़ेगा

दोस्तों अगर आपको भी कैमरा क्वालिटी ज्यादा मायने रखती है तो आपको बता दे कि इसमें आपको 48 मेगापिक्सल का रियल कैमरा OIS फीचर के साथ मिलने वाला है. सांची 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 12 मेगापिक्सल का तेल फोटो लेंस कैमरा भी मिलने वाला है. सेल्फी के लिए इसमें आपको 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलने वाला है. दोस्तों वहीं पर अगर हम इसके बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इसमें आपको 30 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mah की सबसे पावरफुल बैटरी दी है.

यह भी पढ़े:-  Rajdoot 2024 के अपकमिंग बाइक मे मिलेंगे एक से एक फीचर्स और दमदार इंजन

दोस्तों इसके बाकी फीचर्स की बात करें तो कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें आपको वाई-फाई 6 E, ब्लूटूथ 5.4 le अरे यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे विकल्प देखने को मिल जाते हैं. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर लांच होने वाला है जो की 4 साल की सुरक्षा के साथ मिलता है. इसके कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको 12gb और 256 जीबी स्टोरेज के साथ 1,26,500 में मिलता है.

Exit mobile version