जल्द ही दर्शको को देखने मिलेगा बिग बॉस का नया शो, जानिए OTT पर रिलीज डेट की जानकारी

दोस्तों आप सभी तो बड़ी बात ही जानते हैं की फेमस कंट्रोवर्शियल रियलिटी का शो बिग बॉस घर-घर में आज के टाइम पर छाया हुआ है और इसे देखना काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और वहीं पर दूसरी और इसका ओट वर्जन यानी बिग बॉस 2 सीजन दर्शकों को काफी पसंद भी आया था। इसी के साथ इसका दूसरा सीजन एलविश यादव के द्वारा जीत गया था जो की एक इतिहास रच कर गया है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों इसी के साथ फिर एक बार बिग बॉस ओट के तीसरे सीजन की शुरुआत होने जा रही है और दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए इस शो के तीसरे सीजन को लेकर अपडेट सामने आ गई है जिसमें की सलमान खान नहीं बल्कि अब अनिल कपूर इस शो को होस्ट करने वाले हैं और दर्शकों की सुविधा के लिए इसकी रिलीज डेट कभी खुलासा कर दिया गया।

जल्द ही दर्शको को देखने मिलेगा बिग बॉस का नया शो, जानिए OTT पर रिलीज डेट की जानकारी

दोस्तों अगर आपको भी बिग बॉस देखना पसंद है और अगर आप भी इसके तीसरे सीजन को लेकर काफी बेताब है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस ओट सीजन 3 जिओ सिनेमा पर सभी दर्शकों को देखने के लिए उपलब्ध होगा और मार्क्स के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसका एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसके माध्यम से बताया गया है कि यह जल्द ही 21 जून 2024 को जिओ सिनेमा पर सरिता होने जा रहा है जिससे कि आप लगातार देख सकते हैं।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की जिओ सिनेमा पर प्रीमियम पर टेलीकास्ट होने वाला यह शो बिल्कुल ही ऐड फ्री होने वाला है और उसके लिए आपको ₹29 वाला शानदार रिचार्ज करना होगा और आपको बता दे की मेकर्स के द्वारा अनिल कपूर का नया पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें किया इस शो को होस्ट करने वाले हैं।

Exit mobile version