सिनेमा जगत में अपना परचम लहराने जल्द आएंगे साउथ के सुपरस्टार, लीक हुई प्रभास की नई फिल्म की डेट

नमस्कार दोस्तों आज के इस मनोज रंजन समाचार में हम आपके लिए साउथ के जाने-माने सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म की जानकारी लेकर आ गए हैं जिसका नाम Kalki 2898 AD है। दोस्तों आपकी जानकारी इसलिए बता दे कि यह सिनेमाघर में जल्द ही रिलीज होने वाली है। मार्क्स के द्वारा इसके रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है और इसके डेट में कुछ बदलाव किए गए हैं जो कि 9 मई को रिलीज होने वाली है। दोस्तों चलिए आपको इसके बारे में संपूर्ण जानकारी से अवगत कराते हैं।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की साउथ सिनेमा को पसंद करने वाले सारे दर्शक इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब इस फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट हुआ है जो की 27 जून 2024 को यानी कि गुरुवार को रिलीज होने वाली है। इसका नया पोस्टर भी चालू हो चुका है और नाग अश्विन रेड्डी द्वारा इस फिल्म के पास और फ्यूचर को मिक्स किया गया है। यह भगवान विष्णु के दसवे अवतार कल की पर आधारित फिल्म है.

सिनेमा जगत में अपना परचम लहराने जल्द आएंगे साउथ के सुपरस्टार, लीक हुई प्रभास की नई फिल्म की डेट

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म के मार्क्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की पहले ही जानकारी दे रही थी जो की 9 में को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म के एक्टर प्रभास के द्वारा इस फिल्म का नया पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी गई है कि यह फिल्म अब 27 जून को रिलीज होने वाली है जिसके नीचे लिखा गया है कि ” get ready to dive into the future from june 27th, 2024 in theaters near you.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे कि इस फिल्म के अंदर आपको प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े-बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं और वहीं दूसरी और इसके अंदर आपको दिशा पटानी और कमल हसन भी अपना हुनर दिखाते हुए नजर आएंगे। आप तो जानते ही है कि अमिताभ बच्चन कितने पुराने और अनुभवी कलाकार हैं जिनकी झलक कुछ दिनों पहले ही मार्क्स ने दिखाई थी और यह इस फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाने वाले हैं

 

Exit mobile version