बिजनेस

कम निवेश में शुरू करे ये शानदार बिज़नेस और कमाइए तगड़ा मुनाफा, रोजाना रहेगी ग्राहकों की भीड़

दोस्तों आज के समाचार में हम उन सभी युवा लोगों के लिए एक बेहतरीन बिजनेस आइडिया की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि अपने घर पर खाली बैठे रहते हैं और कुछ कमाने की सोच रहे हैं। दोस्तों अगर आप भी उन्हीं में से एक हो तो आपको बता दे कि आप बहुत ही कम कीमत के साथ कार वॉशिंग का बिजनेस शुरू कर सकते हैं और इससे अच्छी कमाई कर सकते हैं। दोस्तों चलिए आपको इस बिजनेस की सभी प्रॉफिटेबल जानकारी देते हैं।

READ MORE : http://लड़की को दीवाना बना देगी ये पॉवरफुल honda की बाइक भारतीय मार्केट में तहलका मचाने आ रही है

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि इसके लिए आपको सबसे पहले एक मशीन की आवश्यकता होगी जो की 12000 से ₹100000 तक आती है तो आप इस छोटे स्तर पर शुरू कर सकते हैं और 12 से 14000 वाली मशीन खरीद कर आपको दो हॉर्स पावर की मोटर खरीदना है और पाइप के साथ नोजल भी खरीदना है। इसके बाद आपको एक शानदार सी दुकान खोलकर अपनी दुकान का विज्ञापन छापना है।

कम निवेश में शुरू करे ये शानदार बिज़नेस और कमाइए तगड़ा मुनाफा, रोजाना रहेगी ग्राहकों की भीड़

दोस्तों आपको बता दे कि आपको एक 30 लीटर के पानी वाली टैंक चाहिए होगी जो की 9000 से 10000 के आसपास आती है और गाड़ी धोने के लिए शैंपू ग्लास के साथ टायर पॉलिश और डैशबोर्ड पॉलिश का 5 लीटर वाला कान खरीदना होता है जो करीब ₹1700 में आएगा और इस बिजनेस को आप शहर में शुरू कर सकते हैं जहां पर आपको ज्यादा भीड़ मिले ताकि आपके पास ग्राहकों की कमी ना रहे।

also read: – मार्केट मे अपना जुगाड़ जमाने आ गई न्यू mahindra bolero 2024 का ये अट्रेक्टिव मॉडल

दोस्तों आपको बता दे कि अगर आप इस छोटे शहरों में करते हैं तो ₹150 से लेकर 450 रुपए तक की एक गाड़ी बस की कमाई होती है और वहीं पर अगर आप इससे बड़े शहरों में करते हैं तो आपको इसकी कमाई और ज्यादा मिल जाती है। दोस्तों आप बड़ी-बड़ी गाड़ियां जैसे स्विफ्ट डिजायर और हुंडई वेन्यू के साथ कई सारी तगड़ी करो के एक वर्ष का चार्ज 350 से लेकर 450 रुपए तक ले सकते हैं और यदि आप 7 से 8 गाड़ी भी एक दिन में धोते हैं तो आप लगभग ₹2000 कमा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button