32 इंच स्मार्ट टीवी पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, 10000 से भी कम में मिलेंगे चमचमाती फीचर्स

दोस्तों आज का हमारा समाचार फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल के ऊपर है जिसके अंदर आपको काफी किफायती कीमत के साथ 32 इंच का एलइडी स्मार्ट टीवी प्रदान किया जा रहा है और इस पर आपको भारी भरकम छूट भी प्रदान की जा रही है जिसके बाद आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। तो दोस्तों यदि आप भी इस शानदार स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहता है तो हमारे इस आर्टिकल के साथ बने रहिए और इसके अंत तक इस पर मिलने वाले फीचर्स और डिस्काउंट की संपूर्ण जानकारी प्राप्त करें।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

कौन सा है एलइडी टीवी

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की फ्लिपकार्ट सेल में मिलने वाला टीवी इंफिनिक्स कंपनी के द्वारा दिया जाने वाला टीवी है जिसका नाम Infinix Y1 80 सैंटीमीटर टीवी है जो की एचडी रेडी एलइडी स्मार्ट लाइनेक्स टीवी है और इसका साइज 32 इंच का है जो की बाजार में काफी डिमांड के साथ मिलता है क्योंकि इसमें काफी दमदार फीचर्स प्रदान किए जाते हैं लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट से घर बैठे सस्ते में मंगवा सकते हैं।

32 इंच स्मार्ट टीवी पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, 10000 से भी कम में मिलेंगे चमचमाती फीचर्स

Infinix TV की खासियत

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सेल में मिलने वाला 32 इंच का यह स्मार्ट टीवी आपको यूट्यूब और फ्री लोडेड एप्स के साथ वाईफाई इनबिल्ट और मेरा कास्ट जैसे फीचर्स के साथ मिलता है जिसमें की प्राइम वीडियो और यूट्यूब भी चलाया जा सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके अंदर आपको लाइनेक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एचडी रेडी 1366 *768 पिक्सल का रेजोल्यूशन भी मिलता है जो की 20 वाट के साउंड आउटपुट के साथ और 60 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

कितनी होगी कीमत

दोस्तों यदि आप भी इस शानदार स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदते हैं तो यह आपको काफी बढ़िया डिस्काउंट के साथ मिलता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इंफिनिक्स कंपनी का यह स्मार्ट टीवी वैसे तो 1699 के साथ आता है लेकिन इस पर 47% की छूट के बाद यहां आपको 8999 की कीमत में मिल रहा है। दोस्तों यह एक लिमिटेड टाइम का ऑफर है जो कि कभी भी समाप्त हो सकता है।

Exit mobile version