कॉलेज गर्ल्स के लिए बेस्ट रहेगी 50 किलोमीटर माइलेज वाली Suzuki Access , हाई टॉप स्पीड के साथ मिलेंगे टनटनाट फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी स्कूटर की जानकारी लेकर आ गए है जो की कॉलेज और घर से लेकर आपके ऑफिस के लिए सबसे बेहतर होने वाली है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस शानदार स्कूटर का नाम Suzuki Access 125 Scooter है, और इसी के साथ आपको बता दे की इसे वर्ष 2024 में काफी पसंद किया जा रहा है. कंपनी की इस स्कूटर में आपको बहुत सरे नए फीचर्स मिलते है तो चलिए आपको इसके बार मे बताते है.

also read : 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Vivo V29 का 5G स्मार्टफोन

सबसे पहले बात करे इसके फीचर्स की तो आप सही को बता दे की Suzuki Access 125 Scooter में सभी ग्राहकों को मिस्ड कॉल अलर्ट, अलॉय व्हील्स, इंजन किल स्विच, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्रंट और रियर कैरी हुक,टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है और इसी के साथ इसे आकर्षक बनाने के लिए इसमें आपको एलईडी हेडलाइट जैसे तगड़े फीचर्स भी मिल जाते है.

कॉलेज गर्ल्स के लिए बेस्ट रहेगी 50 किलोमीटर माइलेज वाली Suzuki Access , हाई टॉप स्पीड के साथ मिलेंगे टनटनाट फीचर्स

वही पर दोस्तों अगर हम इस शानदार स्कूटर के इंजन की बात करे तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की Suzuki Access 125 Scooter में आपको सबसे पहले तो 124 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है और इसी के साथ इसमें आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी प्रदान की जा रही है. साथ ही इस स्कूटर को ग्राहकों के द्वारा इसके 50 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज को काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़े:- सबसे के EMI प्लान के साथ मिलेगी Yamaha कि पहले खूबसूरत स्पोर्ट्स बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे लग्जरी फीचर्स कम कीमत पर

तो दोस्तों अगर आपको भी यह शानदार स्कूटर पसंद है और अगर आप भी इसे लेने की सोच रहे है तो आपको बता दे की Suzuki Access 125 स्कूटर ग्राहकों को ₹80000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ भारतीय मार्किट में मिल रही है और इसी के साथ इसमें आपको एक टॉप वैरियंट भी देखने को मिल जाता है जो की ₹90000 के आसपास आती है.

Exit mobile version