मात्र 1लाख की कीमत में सुजुकी ने लॉन्च किया अपना शानदार फैमिली स्कूटर, जानिए क्या है? इसकी खूबी

मात्र 1 लाख की कीमत में सुजुकी ने लॉन्च किया अपना शानदार फैमिली स्कूटर, जानिए क्या है? इसकी खूबी. नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय दो पहिया वाहन मार्केट में सुजुकी कंपनी की फैमिली स्कूटर के स्कूटर डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी को देखते हुए सुजुकी कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपने यूजर्स के लिए एक शानदार फैमिली स्कूटर पेश किया है। जिसका नाम Suzuki Burgman है। तो लिए दोस्तों आपको भी इसी स्कूटर की कीमत फीचर्स और माइलेज के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से समझते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Suzuki Burgman के प्रिमियम फिचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो सुजुकी कंपनी ने अपने नए शूज की वर्गमन स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल, ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर जैसे कई तरह के आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले नए-नए प्रीमियम फीचर्स से शामिल किए गए हैं।

मात्र 1लाख की कीमत में सुजुकी ने लॉन्च किया अपना शानदार फैमिली स्कूटर, जानिए क्या है? इसकी खूबी

Suzuki Burgman का दमदार इंजन

अब इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो सुजुकी कंपनी ने किस स्कूटर में 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है, जो की यह इंजन 8.7 bhp पावर और 10 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखता है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Suzuki Burgman की कीमत

अब इसके कीमत के मामले में चर्चा करें तो सुजुकी कंपनी ने भारतीय मार्केट में Suzuki Burgman स्कूटर की 100 शोरूम कीमत मात्र 1 लाख रखी है।

Exit mobile version