Automobile

मात्र 45,000 रुपये देकर घर ले जाये Suzuki कंपनी की शानदार स्पोर्ट्स बाइक , 150 cc इंजन के साथ मिलेंगे टनटनाट फीचर्स

नमस्कार साथियों आज हम सभी भारत बाइकर के लिए 150cc सेगमेंट की एक ऐसी बाइक की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि आपके लिए बहुत ही बढ़िया कीमत के साथ उपलब्ध कराई जा रही है। दोस्तों या सुजुकी कंपनी की Suzuki Gixxer SF 150 बाइक है जिसमें की आपको बहुत ही पावरफुल इंजन और बेस्ट माइलेज के साथ लाइब्रेरी फीचर्स मिलते हैं.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

सबसे पहले बात करें इसके फीचर्स की तो दोस्तों आपको बता दे कि इस गाड़ी में कंपनी ने बहुत ही स्टाइलिश लुक प्रदान किया है और यह गाड़ी आपको 150cc के पावरफुल इंजन के साथ मिलती है जिसके अंदर आपको 8000 आरपीएम पर 13.6 ps की पावर के साथ 6000 आरपीएम पर 13.8 nm का तर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता मिलती है। और इसी के साथ आपको बता दे कि यह एक एयरपोर्ट फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है जो कि आपको ज्यादा रिफाइंड और फ्यूल एफिशिएंट बनता है।

मात्र 45,000 रुपये देकर घर ले जाये Suzuki कंपनी की शानदार स्पोर्ट्स बाइक , 150 cc इंजन के साथ मिलेंगे टनटनाट फीचर्स

इसी के साथ सुजुकी कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार स्पोर्ट्स बाइक का माइलेज भी काफी बेहतर है जो कि भारत बाइकर के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है क्योंकि कंपनी या दावा करती है कि सुजुकी कंपनी की ओर से आने वाली है बाइक आपको 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी और इसी के साथ या आपको हाईवे और शहर दोनों ही जगह पर एकदम बेहतर परफॉर्मेंस के साथ मिलेगी इसके अंदर आपको रीडिंग स्टाइल और रोड कंडीशन के हिसाब से थोड़ा माइलेज बदलता देखने को मिल सकता है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

तो दोस्तों अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो भारतीय मार्केट में यहां बाइक आपको 1.37 लख रुपए से लेकर 1.40 लख रुपए के बीच मिलती है जो कि दिल्ली की एक्सेस शोरूम प्राइस है और अगर आप इसे EMI प्लान के जरिए खरीदने हैं तो इसके लिए आपको₹45000 का डाउन पेमेंट करके बाकी बची वाली 87000 की लोन राशि प्रदान करनी होती है जिसके लिए आपको 3 साल का समय मिलता है और 9.45 प्रतिशत के ब्याज दर से आपको ब्याज मिलता है

Related Articles

Back to top button