सुपर फास्ट नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ घर ले जाइए Motorola का जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

दोस्तों आज के इस टेक्नोलॉजी समाचार के माध्यम से हम ग्राहकों के लिए मोटरोला कंपनी का एक विश्वसनीय स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं जो कि ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और अब बता दे कि इस स्मार्टफोन का नाम Motorola G85 5G है। जिसमे की ois सपोर्ट वाला तगड़ा कैमरा और बहुत ही पावरफुल बैटरी मिलती है।

Read Also: OnePlus को टक्कर देने आया 8000 mAh धांसू बैटरी वाला Redmi Note 13 Pro Max, 67 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 128GB रैम

Motorola G85 5G के फीचर्स

दोस्तों अगर हम इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी की तरफ से इसके अंदर आपको 6.55 इंच वाली फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलती है जिसके अंदर आपको कंपनी ने इस फोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर प्रदान किया है और इसी के साथ इस स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए ip54 वाटर असिस्टेंट की सेफ्टी भी दी जा रही है।

सुपर फास्ट नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ घर ले जाइए Motorola का जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

Motorola G85 5G के कैमेरा और बैटरी

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की मोटरोला कंपनी के द्वारा दिया जाने वाला यह स्मार्टफोन आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा में मिलता है जो की OIS तकनीक के साथ आता है और इसी के साथ इसके अंदर आपको 16 मेगापिक्सल वाला सेल्फी कैमरा भी प्रदान किया जाता है साथ ही बात करें इसमें मिलने वाले बैटरी की तो यह 5000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ आता है। जो की फास्ट चार्जर का सपोर्ट भी करता है और इसमें आपको poled डिस्प्ले मिलने वाली है।

Read Also: Yamaha RX100: मॉडर्न फीचर्स के साथ इतनी सी कीमत में Launch हुई Yamaha RX100 की धांसू बाइक

Motorola G85 5G की कीमत

दोस्तों यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं जहां पर आपको यह स्मार्टफोन 12gb की धाकड़ रेंज के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है और इसी के साथ बात की जाए इसकी कीमत की तो यह आपको 18999 की कीमत के साथ आसानी से मिल जाता है जिसे की एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से आप 24 महीने के EMI प्लान के साथ ले जा सकते हैं जिसमें आपको 928 प्रति महीना भरना पड़ेगा।

Exit mobile version