बजट प्राइस में घर ले जाये Redmi कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, जानिए कौन सी है खास बात

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए बजट प्राइस में आने वाले रेडमी कंपनी के एक शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि आपको कम कीमत में एक से बढ़कर एक शानदार विकास प्रदान करता है। दोस्तों रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले Redmi 13 C smartphone मैं सभी ग्राहकों को आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ बेस्ट कैमरा क्वालिटी और पावरफुल प्रोसेसर प्रदान किया जाता है जो कि आपके लिए कम कीमत में आने वाला है एक शानदार स्मार्टफोन होने वाला है तो चलिए इस आर्टिकल में आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है।

बजट प्राइस में घर ले जाये Redmi कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, जानिए कौन सी है खास बात

Redmi 13 C smartphone का डिस्पले

दोस्तों रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाला आया शानदार स्मार्टफोन ग्राहकों को 600 नीड्स की ब्राइटनेस वाले डिस्प्ले के साथ मिलता है जो की 6.74 की फुल एचडी वॉटर ड्रॉप नोच डिस्पले है। साथी इसका टच काफी बढ़िया है जो की 90 hz के रिफ्रेश रेट और 1600 * 720 की पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आती है। किसी के साथ इसकी सेफ्टी में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी दी जाती है जिसके बाद यह पूरी तरीके से सिक्योर हो जाता है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Redmi 13 C smartphone की कैमेरा क्वॉलिटी

दोस्तों वहीं पर अगर हम इसमें मिलने वाले कैमरा फीचर्स की बात करते हैं तो रेडमी कंपनी के द्वारा फोटोग्राफी का शौक रखने वालों ग्राहकों के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का ai लेंस कैमरा दिया जाता है। जो कि इसके सपोर्ट में शानदार सेंसर के साथ आता है और इसी के साथ इसके फ्रंट में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है। दोस्तों इसी के साथ इसके अंदर आपको 6 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 + ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है।

बजट प्राइस में घर ले जाये Redmi कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, जानिए कौन सी है खास बात

Redmi 13 C smartphone बैटरी और स्टोरेज

दोस्तों यदि आप भी स्मार्टफोन को दिनभर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो यहां आपके लिए काफी बढ़िया विकल्प होगा क्योंकि कम कीमत में ही आपको 18 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कंपनी के द्वारा 5000 mah की बड़ी बैटरी प्रदान की जाती है जो कि पूरे दिन आसानी से चलाई जा सकती है और इसके साथ आपको इसमें 4 जीबी और 6GB के साथ 8GB रैम का विकल्प मिलता है जिसमें आप 128 जीबी और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज भी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Redmi 13 C smartphone की कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो या आपके लिए काफी बेहतरीन विकल्प होगा क्योंकि यह स्मार्टफोन तीन मेमोरी वेरिएंट के साथ मिलता है जिसके 4GB राम की कीमत 10000 499 और 6GB रैम वाले मॉडल की कीमत 1199 है और इसी के साथ इसके टॉप वैरियंट 8GB रैम वाले वेरिएंट की बात करें तो यह आपको 1399 में मिलता है जो की आकर्षक सिल्वर और ग्रीन के साथ स्टरलाइट ब्लैक कलर में मिलता है

Exit mobile version