रेसर्स के लिए पेश होने जा रही है टाटा कंपनी की लाजवाब कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी सबसे बेस्ट टॉप स्पीड

रेसर्स के लिए पेश होने जा रही है टाटा कंपनी की लाजवाब कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी सबसे बेस्ट टॉप स्पीड  नमस्कार दोस्तों आज के इस ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपको टाटा कंपनी की एक बिहारी शानदार रेसिंग कर के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसका नाम Tata Altroz है। दोस्तों आपको बता दे कि इस गाड़ी को टाटा कंपनी बेहद ही शानदार और एडवांस फीचर्स के साथ लांच कर रही है जिसके अंदर आपको सबसे बेस्ट टॉप स्पीड देखने को मिलने वाली है और कंपनी ने इसे काफी आकर्षक लुक के साथ बेस्ट डिजाइन प्रदान किया है।

Also read: – iPhone का खेल ख़त्म कर देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 150W फ़ास्ट चार्जर के साथ 200MP फोटो क्वालिटी के साथ

दोस्तों रेसिंग सेगमेंट में आने वाली इस प्रीमियम हैचबैक कर के अंदर आपको बहुत ही बढ़िया फीचर्स दिए जा रहे हैं जो की आपको बहुत ही जल्द सड़कों पर अपनी उड़ान भरते नजर आएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाटा अल्ट्रोज रेसिंग कर को दिल्ली में भारत मोबिलिटी एक्सपो में जल्दी ही जनवरी 2024 के शो के अंदर पेश किया जाना है। इसके बाद ये ग्राहकों के लिए बिक्री के लिए उपलब्ध की जाएगी।

रेसर्स के लिए पेश होने जा रही है टाटा कंपनी की लाजवाब कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी सबसे बेस्ट टॉप स्पीड

दोस्तों टाटा कंपनी की इस अल्ट्रोज रेसिंग कर के अंदर आपको बहुत ही जबरदस्त पावर ट्रेन देखने को मिलने वाला है और आपको बता दे कि इस गाड़ी को 1.02 लीटर वाले टर्बो चार्ट और तीन सिलेंडर वाले पेट्रोल इंजन के साथ लांच किया जाएगा। वहीं पर आपको यह भी बता दे कि यह पावरफुल इंजन इस कर को 5500 आरपीएम पर 120 bhp की मैक्सिमम पावर के साथ ही 4000 आरपीएम पर 107 nm का पिक तार का प्रोड्यूस करने में सक्षम होने वाला है।

Also read: – Apache की दुनिया हिला देगी Honda Hornet 2.0 का किलर लुक, पावरफुल इंजन और दमदार फीचर्स देख होंगे लट्टू

बात करें फीचर्स की तो कंपनी अपनी इस गाड़ी में आपको बेस्ट इंटीरियर के साथ 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और वायरलेस एप्पल कारप्ले के साथ एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी सपोर्ट दे रही है जो की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए 6 एयरबैग और 360 डिग्री कैमरा के साथ आते हैं। साथी इस गाड़ी को लग्जरी बनाने के लिए इसमें आपको एक्टीवेटेड इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे प्रीमियम फीचर्स प्रदान किया जा रहे हैं जो की आकर्षक डायमंड कट एलॉय व्हील्स के साथ आते हैं।

Exit mobile version