इलेक्ट्रिक गाड़ियों को पानी पिलाने बाजार में जल्द लांच होंगी Tata Nano SUV , जाने कब हो रहे लांच

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को पानी पिलाने बाजार में जल्द लांच होंगी Tata Nano SUV , जाने कब हो रहे लांच  वर्तमान समय में ऑटोमोबाइल सेकटर बहुत ही तेजी से आगे की और बढ़ रहा है तो आपको बता दे की टाटा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए छोटी फैमिली और मध्यम वर्गीय परिवार के लिए लगातार नयी नयी चीजे ला रहा है लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे है लेकिन अब इसकी एक और नया वर्जन आया है. ये वर्जन इलेक्ट्रिकल होने वाला है. इस का नाम है इलेक्ट्रिक Tata Nano SUV है. आइये इस खबर के माध्यम से और जानकारी को प्राप्त करते है .

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को पानी पिलाने बाजार में जल्द लांच होंगी Tata Nano SUV , जाने कब हो रहे लांच

इस गाड़ी में मिलने वाले खास फीचर्स

जैसा की आपको पता ही होंगे की कोई भी गाड़ी को ऐसे ही पसंद नहीं किया जाता है या तो उस गाड़ी के अंदर कुछ खास फीचर्स होना जरुरी है या वह गाड़ी स्पेशल होना आवश्यक है तो आपको बता दे की Tata Mini SUV में मिलने वाले फीचर्स की. इस कार में 8 इंच का बड़ा टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पोर्ट, जैसी एक से बढ़कर फीचर्स दी गएहै. आपको इस कार में सेफ्टी फीचर्स बह उतना ही जबरदस्त दिया गया है. आपको इस कार में ABS जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं.

यह भी पढ़िए :-  65km के नए माइलेज वाली जबरदस्त Hero Hunk बाइक ताबातोड फीचर्स जाने क्या है कीमत

पेट्रोल और CNG का माइलेज

इस गाड़ी में सबसे खास बात यह है की यह गाड़ी CNG और पेट्रोल दोनों वर्जन दिया जाने वाला है. ऐसे में आप अपने सहूलियत के हिसाब से इसे खरीद सकते हैं. आपको इस गाड़ी के CNG वेरिएंट में 1.2 लीटर का इंजन दिया जाने वाला है. . वही इस गाड़ी के पेट्रोल वेरिएंट में भी आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है. जो की आपके लिए बहुत ही खास हो सकती है .

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को पानी पिलाने बाजार में जल्द लांच होंगी Tata Nano SUV , जाने कब हो रहे लांच

इस गाड़ी की कीमत और लांचिंग डेट

इस गाड़ी के बारे में जानने के बाद आपको पता ही होंगे की आपके मन में इस के लांच होने की समभावनाओ से सम्बंधित प्रश्न उठ रहे होंगे तो आपको बता दे की इस Tata SUV के कीमत की. बात अगर इस कर के कीमत की बात करें तो ये कार आपको 3.5 लाख रूपए से 4 लाख रूपए के बीच आसानी से मिल जाएगा.इस गाड़ी के लांचिंग की बात की जाए तो अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. लेकिन अंदाज़ा लगाया जा रहा है की ये गाड़ी इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है.

यह भी पढ़िए :- Bajaj ने पेश की अपने नए फीचर्स एड करके Pulsar 125 की जबरदस्त बाइक नए लुक के साथ 

 

Exit mobile version