Automobile

प्रीमियम डिजाइन के फीचर्स के साथ मिलेगी Tata Nexon Car, जबरदस्त कीमत में मिलेगी लाजवाब सुविधाये

Tata Nexon Car : बस तो आज के समाचार में हम आपके लिए ऑटोमोबाइल की दुनिया में लांच होने वाली एक शानदार सीएनजी गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत यहां आकर्षक डिजाइन के साथ ओवर रोल बंपर फीचर्स के साथ आती हैं और यदि आपको अपने लिए वर्ष 2024 की कोई बेस्ट गाड़ी खरीदनी है जिसके साथ आप पर्यावरण को सुरक्षित रख सकते हैं तो यह गाड़ी आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प बनेगी तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Also read : टू व्हीलर सेगमेंट में कंफर्टेबल सीट के साथ मिलेगी Hero Pleasure plus स्कूटर, टिमटिमाते फीचर्स के साथ जाने कीमत 

सबसे पहले आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें बहुत ही बढ़िया फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जो की ग्रिल के साथ हैडलाइट्स और एक नए डंपर में आती है और इसमें आपको टेल लाइट्स के साथ शानदार और स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलता है। कुछ तो कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार गाड़ी में टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ आपको एंड्राइड ऑटो तथा एप्पल का एप्लीकेशन दिया जाता है और इसके साथ ही ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल तथा क्रूज कंट्रोल और मल्टीप्ल एयरवेज की सुविधा भी इसमें देखने को मिलेगी।

प्रीमियम डिजाइन के फीचर्स के साथ मिलेगी Tata Nexon Car, जबरदस्त कीमत में मिलेगी लाजवाब सुविधाये

दोस्तों बात करें टाटा कंपनी की गाड़ी में मिलने वाले शक्तिशाली इंजन परफॉर्मेंस की तो आपको बता दे कि यह दो प्रकार के इंजन विकल्प में आती है इसमें 1.2 लीटर का टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलने वाला है। इसके साथ यह 118 ब्रेक हॉर्स पावर तथा 170 न्यूटन मीटर की पावर जेनरेट कर सकती है और इस गाड़ी में दूसरा इंजन विकल्प 1.5 लीटर का होगा जिसमें 113 ब्रेक हॉर्स पावर के साथ 260 न्यूटन मीटर की पावर मिलती है और 6 स्पीड के ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ इसमें आपको पांच स्पीड का मैन्युअल गियर बॉक्स दोनों इंजन में देखने को मिलने वाला है।

Also read : धमाकेदार फीचर्स के साथ पहली सेल के लिए तैयार हुआ Lava Agni 3 5G , जाने कौन से मिलेंगे बेस्ट फीचर्स

तो दोस्तों यदि आपको भी डाटा कंपनी किया गाड़ी पसंद आ चुकी है और आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस फाइव स्टार की रेटिंग के साथ लांच किया जाता है जिसमें सुरक्षा के बेहतरीन फीचर से देखने को मिलेंगे इस गाड़ी में ब्रेक रजिस्टर तथा इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ मल्टीप्ल एयरबैग दिए जाते हैं और यह एक डिजाइन दार तथा सुरक्षा का बेस्ट विकल्प ग्राहकों के लिए होने वाला है जिसे आप आसानी से कर सकते हैं तथा इसके फीचर्स का मजा उठा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button