सुपरहिट फीचर्स के साथ नए मॉडल में लॉन्च हुई Tata Sumo Car, कम बजट में मिलेंगे शक्तिशाली फीचर्स

Tata Sumo Car : हेलो दोस्तों इस समाचार में हम आपके लिए टाटा कंपनी के एक बहुत ही शानदार गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं देख नहीं शक्तिशाली फीचर्स के साथ लॉन्च होती है तथा दोस्तों इसमें लंबी यात्रा के दौरान बहुत ही बढ़िया फीचर से ग्राहकों को देखने को मिलते हैं और यदि आप भी अपने लिए कोई बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली आधुनिक गाड़ी को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इस गाड़ी के बारे में जरूर जानकारी प्राप्त करें।

Also read : नए और खूबसूरत डिजाइन के साथ तहलका मचा रही Tata Altroz Car, लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेगी शानदार सेफ्टी

टाटा कंपनी की इस लेटेस्ट गाड़ी के अंदर ग्राहकों को बहुत ही बढ़िया फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो की सस्पेंशन तथा हैंडलिंग के साथ आती है और इसमें पावर विंडो के साथ आपके साइड माउंटेन ऑडियो कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर मिलता है तथा सुरक्षा के लिए एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन मिलता है जो की फ्रंट इयर बैक के साथ आते हैं।

सुपरहिट फीचर्स के साथ नए मॉडल में लॉन्च हुई Tata Sumo Car, कम बजट में मिलेंगे शक्तिशाली फीचर्स

दोस्तों आपको बता दे की टाटा कंपनी में इसे 7 सीटर मॉडल के साथ मार्केट में लॉन्च किया है जहां पर टाटा कंपनी की यह गाड़ी 1.02 लीटर का पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसके माइलेज की बात करें तो यह लगभग 30 से 32 किलोमीटर का माइलेज प्रति लीटर में देने वाली है तो इस गाड़ी को आप आसानी से खरीद सकते हैं और लंबी यात्रा पर यह आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाली है। इसकी परफॉर्मेंस भी आपको गाड़ियों से काफी अच्छी देखने को मिल जा रही है जिसे हाईवे पर काफी अच्छी स्पीड के साथ चलाए जा सकता है और सेफ्टी में या हर किसी को टक्कर देती है।

Also read : जबरदस्ती स्पेसिफिकेशन के साथ ग्राहकों के तोते उड़ने आया Realme 10 pro 5G, हर मिडिल क्लास को मिलेगी जबरदस्त सुविधा

दोस्तों बात की जाए टाटा कंपनी के इस गाड़ी की कीमत की तो आपको बता दे की टाटा सुमो टाटा कंपनी के एक ऐसी गाड़ी है जो की बहुत ही कम कीमत के साथ लेटेस्ट फीचर्स सफर करती है और उसकी कीमत लगभग 6 से 10 लख रुपए के बीच होने वाली है जहां पर इसे आप फाइनेंस प्लान पर भी ले सकते हैं और उसके लिए आपको बैंक लोन लेकर इसे चुकाना पड़ताहै। बहुत ही कम प्रति महीने किस्त प्लान के साथ आपको यह गाड़ी मिलती है और आप इस आसानी से खरीद सकते हैं।

Exit mobile version