आकर्षक डिजाइन से सबको फैल कर रही Tata Tigor Car, कम कीमत में मिलेंगे स्टाइलिश फीचर्स

Tata Tigor Car : नमस्कार साथियों कैसे हो आप लोग आज ही समाचार में हम आपके लिए टाटा कंपनी की एक बेहतरीन गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की आकर्षक तथा नए फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई है और दोस्तों टाटा कंपनी किया गाड़ी केबिन में आरामदायक सीटों के साथ होती है जिसमें यात्रियों के सुविधाओं की बहुत सारी चीजों का इस्तेमाल किया गया है तो यदि आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : फुल पैसा वसूल फीचर्स के साथ में मिलेगी Tata Punch Car , जाने क्या हो रही ग्राहकों के बीच चर्चा

दोस्तों टाटा कंपनी की इस आकर्षक गाड़ी के अंदर ग्राहकों को पर्याप्त feechers देखने को मिल जाती है। जहां पर यह गाड़ी आपको क्रोम एलिमेंट के साथ एलईडी हेडलाइट में मिलती है तथा इसका आधुनिक डिजाइन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है जो कुछ सड़कों पर चलने में बहुत ही खूबसूरत होने वाली है और इसके साथ ही या आरामदायक केविन तथा पर्याप्त लग रूम और बेडरूम की व्यवस्था के साथ आती है जिसमें कई सारे लोगों के बैठने की व्यवस्था करी है और लंबी यात्रा पर आप इसे पसंद करते हैं तो दोस्तों इसमें मिलने वाली आरामदायक सीटों से आपको थकान महसूस नहीं होती इसके साथ टच स्क्रीन इन्फो डायमंड सिस्टम तथा क्लाइमेट कंट्रोल और पावर विंडो भी दिया जाता है।

आकर्षक डिजाइन से सबको फैल कर रही Tata Tigor Car, कम कीमत में मिलेंगे स्टाइलिश फीचर्स

टाटा कंपनी के द्वारा मार्केट में कम बजट के साथ ग्राहकों के लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया जाता है जहां पर इसमें एक इंजन परफॉर्मेंस भी बहुत ही अच्छा मिल जाता है। ग्राहकों के लिए इस गाड़ी के अंदर पेट्रोल तथा डीजल दोनों प्रकार के इंजन विकल्प दिए जाते हैं जहां पर शक्तिशाली परफॉर्मेंस के साथ यह ईंधन कुशल क्षमता के साथ आती है तथा भारतीय सड़कों पर यह मक्खन की तरह चलने वाली है। बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ लोगों का दिल जीतने में या गाड़ी बहुत ही आगे रही है जहां पर खराब सड़कों पर भी इसके हालत बहुत ही अच्छे देखे जाते हैं और इसमें सीएनजी वेरिएंट तक आपको देखने को मिल जाएगा।

Also read : 5000mah बैटरी सपोर्ट के साथ तगड़ा परफॉर्मेंस दे रहा Lava Blaze 3 5G , सुंदर डिजाइन के साथ मात्र 10000 की कीमत 

दोस्तों बात आती है टाटा कंपनी की इस फोर व्हीलर गाड़ी की कीमत थी तो आपको बता दे की मार्केट में या काफी बढ़िया कीमत के साथ बिकने वाली गाड़ी है जिसे यदि आप खरीदने जाएंगे तो यह गाड़ी ग्राहकों को लगभग छह लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ मिल जाती है जहां पर सीएनजी वेरिएंट आपको 825000 की कीमत के साथ मिलता है और इसी के साथ आपको बता दे कि इस गाड़ी की अधिकतम कीमत 940000 तक जाती है जो कि शुरुआती इक्स शोरूम कीमत होने वाली है।

Exit mobile version