मार्केट में तहलका मचाने आ गई Tata की लग्जरी कार, जानिए भारतीय मार्केट में कब होंगी लॉन्च

मार्केट में तहलका मचाने आ गई Tata की लग्जरी कार, जानिए भारतीय मार्केट में कब होंगी लॉन्च, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस समाचार में जैसा कि आप सभी को बता दे की टाटा कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी दमदार SUV कारों के लिए जानी जाती है। आजकल तो मार्केट में भी इसकी गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में टाटा कंपनी अपने यूजर्स के लिए बातें मार्केट में अपना नया वेरिएंट लेकर आ रही है। जिसका नाम Tata Sumo 2024 कार है। तो चलिए जानते हैं Tata की इस अपकमिंग कार के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

 Motorola ने लॉन्च किया अपना Moto Razr 40 Snapdragon 7 Gen और HD कैमरा क्वालिटी के साथ

Tata Sumo 2024 का स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाए इसके फीचर्स की तो आपको बता दे की Tata कंपनी ने अपनी नई Tata Sumo 2024 में आपको मस्कुलर लुक, पावरफुल फ्रंट ग्रिल और हेडलाइट्स, LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स जैसे कई स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते है.

मार्केट में तहलका मचाने आ गई Tata की लग्जरी कार, जानिए भारतीय मार्केट में कब होंगी लॉन्च

Tata Sumo 2024 का पावरफुल इंजन

अगर बात करें इसमें मिलने वाली इंजन की तो आपको बता दे कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि अभी तक कंपनी ने इसके इंजन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसमें आपको बहुत ही धाकड़ इंजन देखने को मिल सकता है।

वीवो ने पापा की परियो के लिए लॉन्च किया तगड़े कैमरे और शानदार फीचर्स वाला Vivo Y200 5G स्मार्टफोन ,जाने कितनी होगी इसकी कीमत

Tata Sumo 2024 कीमत

अगर बात करें किसकी होने वाली कीमत की तो आपको बता दे कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि भारतीय मार्केट में टाटा कंपनी ने अपनी नई Tata Sumo 2024 की शुरुआती 100 शोरूम कीमत लगभग 6 ल

Exit mobile version