Automobile

भारी भरकम छूट के साथ मिलेगी Tata की लग्जरी कार, बजट प्राइस में मिलेंगे सभी आधुनिक फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम सभी ग्राहकों के लिए भारत की जानी-मानी फोर व्हीलर निर्माता कंपनी टाटा के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं। दोस्तों अगर आप भी टाटा कंपनी को पसंद करते हैं और इसकी कोई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की फिलहाल Tata Altroz कर पर आपको बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है तो चलिए इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़िए :-  जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की इसके अंदर आपको तीन इंजन ऑप्शन मिलता है जिसमें की सबसे पहले 1.02 लीटर वाले नेचरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है और दूसरे वेरिएंट में आपको 1.02 लीटर के टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल देखने को मिलता है। साथी इसका आखिरी वेरिएंट आपको 1.5 लीटर के डीजल इंजन के साथ मिलता है जो कि तीनों ही वेरिएंट में आपको तगड़ी पावर के साथ बहुत ही भयानक टार्क प्रोड्यूस करने में मदद करते हैं।

भारी भरकम छूट के साथ मिलेगी Tata की लग्जरी कार, बजट प्राइस में मिलेंगे सभी आधुनिक फीचर्स

वहीं पर अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो टाटा कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार अल्ट्रोज कर के अंदर आपको फ्रंट और रियर पावर विंडो में ऑटोमेटिक क्लाइमैक्स कंट्रोल और रेन फेसिंग वाइपर के साथ हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और रियर फोग लाइट्स का कंबीनेशन मिलता है जो की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए ड्यूल फ्रंट एयरबैग और ऑटो ब्रेकिंग सिस्टम के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर और रियर व्यू कैमरा प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों अगर आप भी शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की जून 2024 महीने में 45000 रुपए के डिस्काउंट के साथ यह डीजल और पेट्रोल वेरिएंट में आपको मिल रही है और इसका सीएनजी वेरिएंट मैं आपको 35000 का डिस्काउंट मिलता है और इस गाड़ी की शुरुआती एक शोरूम कीमत 6.65 लाख रुपए है जो की टॉप वैरियंट तक जाते-जाते 10.80 लाख रुपए की हो जाती है।

Related Articles

Back to top button