Automobile

खास फीचर्स के साथ नए लूक में लॉन्च हुई Tata की New Curvv EV, 585km की तगड़ी रेंज के साथ देखे क्या है? इसकी कीमत

खास फीचर्स के साथ नए लूक में लॉन्च हुई Tata की New Curvv EV, 585km की तगड़ी रेंज के साथ देखे क्या है? इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दोनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहा है तो आपको बता दे की टाटा कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च की है। जिसका नाम New Tata Curvv EV है। तो लिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

readmore- नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

New Tata Curvv EV के खास फीचर्स

बात करें अब इसके फीचर्स है कि तो आपको बता दे कि New Tata Curvv EV मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सीट बेल्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलॉय व्हील, पैरालंपिक सनरूफ, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, शानदार म्यूजिक सिस्टम, जैसे काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए हैं।

खास फीचर्स के साथ नए लूक में लॉन्च हुई Tata की New Curvv EV, 585km की तगड़ी रेंज के साथ देखे क्या है? इसकी कीमत

New Tata Curvv EV का स्पेसीफिकेशन

किसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए टाटा कंपनी ने इस स्टाइलिश लुक वाली इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में आपको 45 किलोवाट और 55 किलो वाट पावर वाली पावरफुल लिथियम आयन बैटरी प्रदान की है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 500 किलोमीटर तक की तगड़ी रेंज देने में कामयाब है।

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

New Tata Curvv EV की कीमत

अब इसके कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में टाटा कंपनी ने अपनी लग्जरी इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर की एक्स शोरूम कीमत कारी 22 लाख रुपए के आसपास तय की है, जो की काफी बजट फ्रेंडली है।

Related Articles

Back to top button