Automobile

अमीरों वाली फीलिंग दिलाएंगी Tata की New Sumo, ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे BMW वाले फीचर्स

अमीरों वाली फीलिंग दिलाएंगी Tata की New Sumo, ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे BMW वाले फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहा है तो आपको बता दे की टाटा कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले अपने ग्राहकों के लिए एक लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च की है। जिसका नाम New Tata Sumo 2024 है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

readmore- नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

New Tata Sumo 2024 के फीचर्स

दोस्तों अब बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के मामले में तो आपको बता दे की टाटा कंपनी ने New Tata Sumo 2024 मैं आपको मुख्य रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल टच स्क्रीन इन्फोटेमेंट सिस्टम, एयरबैग, सीट बेल्ट, डिजिटल क्रूज कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स से देखने को मिल जाते हैं।

अमीरों वाली फीलिंग दिलाएंगी Tata की New Sumo, ताकतवर इंजन के साथ मिलेंगे BMW वाले फीचर्स

New Tata Sumo 2024 का शक्तिशाली इंजन

इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए टाटा कंपनी ने New Tata Sumo 2024 मैं आपको 2.2 लीटर का सुपर डीजल पावरफुल इंजन दिया है, जो की यह इंजन 30 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देने में कामयाब है।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Tata Sumo 2024 की कीमत

अब बात कर इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की टाटा कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Tata Sumo 2024 की शुरुआती के मतलब बस 5.6 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button