24kmpl माइलेज के साथ ऑटो मार्केट मे तबाही मचाएंगी Tata की New Tata Altroz, जानिए पूरी खबर

24kmpl माइलेज के साथ ऑटो मार्केट मे तबाही मचाएंगी Tata की New Tata Altroz, जानिए पूरी खबर, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दे की टाटा कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले अपने यूजर्स के लिए एक शानदार फोर व्हीलर गाड़ी भारतीय सेगमेंट में लॉन्च किया जिसका नाम New Tata Altroz रखा है। तो चलिए आपको उसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

also read: – रेसर्स के लिए पेश होने जा रही है टाटा कंपनी की लाजवाब कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी सबसे बेस्ट टॉप स्पीड

New Tata Altroz के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की टाटा कंपनी ने अपने New Tata Altroz मैं आपको सिंगल पैनल सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाई एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, पावर विंडो, 7 इंच का टच स्क्रीन इनफोर्समेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर से दिया है।

24kmpl माइलेज के साथ ऑटो मार्केट मे तबाही मचाएंगी Tata की New Tata Altroz, जानिए पूरी खबर

New Tata Altroz का शक्तिशाली इंजन

किसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए टाटा कंपनी ने इस लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी में आपको 1.5 लीटर का पावरफुल इंजन प्रधान कराया है। जो की 24 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देने में सक्षम है. 

also read: – EMI पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर के साथ Realme P1 का 5G स्मार्टफोन नए फीचर्स और लुक के साथ

New Tata Altroz की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे की डाटा कंपनी में भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Tata Altroz की शुरुआती 100 शोरूम कीमत करीब 6.5 लाख रुपए के आसपास तय की है। जो की काफी बजट फ्रेंडली है।

Exit mobile version