भारतीय इलेक्ट्रिक सेगमेंट में जल्द एंट्री मारेंगे Tata की धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत

भारतीय इलेक्ट्रिक सेगमेंट में जल्द एंट्री मारेंगे Tata की धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नएआर्टिकल में जैसा कि आप सभी तो जानते हो कि भारतीय सड़कों पर आजकल इलेक्ट्रिक वाहन काफी ज्यादा दौड़ते दिख रहे हैं। इसी को देखते हुए टाटा कंपनी ने भी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की फुल तैयारी में है। जिसका नाम Tata Electric Scooter है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

Tata Electric Scooter फिचर्स

वहीं अगर इसके फीचर्स के मामले में चर्चा की जाए तो टाटा कंपनी ने अपने Tata Electric Scooter में डिजिटल डिसप्ले और कीलेस एंट्री के साथ-साथ एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म,और फास्ट चार्जिंग, USB पोर्ट और डिस्क ब्रेक जैसे कई तरह के प्रीमियम फिचर्स देखने को मिल सकते है.

भारतीय इलेक्ट्रिक सेगमेंट में जल्द एंट्री मारेंगे Tata की धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत

आखिर क्या होगी इसकी रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाटा की यह नई टाटा इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 270 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होंगी। इसके अलावा रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति रफ्तार की होने वाली है। आपको बता दे की कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी मात्र 2 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है।

जानिए कब होगी लॉन्च Tata Electric Scooter

आपकी जानकारी के लिए बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि टाटा की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लांचर डेट को लेकर कंपनी ने किसी भी प्रकार की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस 2024 के अंत तक लांच किया जा सकता है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

Tata Electric Scooter की संभावित कीमत

वहीं अगर इसके कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि टाटा की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय मार्केट में शुरुआती 100 शोरूम कीमत लगभग 1 लाख रुपए के आसपास होने वाली है।

Exit mobile version