लाजवाब डिस्काउंट ऑफर के साथ रिलीज हुआ Techno Camon 20 pro स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त सुविधाओं का लाभ

Techno Camon 20 pro: दोस्तों आज के इस टेक्नोलॉजी समाचार के माध्यम से हम आपके लिए टेक्नो कंपनी के एक भरोसेमंद स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि आप एक बार चार्ज करके पूरे दिन चला सकते हैं और इसके फीचर्स काफी आधुनिक होने वाले हैं तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

read also-  5000mah की पावरफुल बैटरी के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रहा Samsung Galaxy A16 स्मार्टफोन, जानिए लॉन्च डेट तथा खूबसूरत फीचर्स जानकारी

Techno Camon 20 pro डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी के इस फोन में आपको 500 हॉल डिजाइन वाली अमोलेड डिस्पले मिलती है जो की 6.67 इंच की होने वाली है और यह फोन आपको शानदार परफॉर्मेंस वाले मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 चिपसेट के साथ मिलता है।

लाजवाब डिस्काउंट ऑफर के साथ रिलीज हुआ Techno Camon 20 pro स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त सुविधाओं का लाभ

Techno Camon 20 pro कैमरा

दोस्तों इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी खूबसूरत होने वाली है जिसके अंदर आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है और इसी के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसे एक्स्ट्रा सपोर्ट करने वाला है जिसके साथ 33 वाट का चार्जिंग सपोर्ट और 5000 mah की बड़ी बैटरी भी इसमें आपको मिल रही है।

read also-  दमदार कैमरे के साथ लांच हुआ Oneplus 10R 5G पावरफुल बैटरी के साथ जाने कीमत

Techno Camon 20 pro कीमत

यदि आप टेक्नो कंपनी के इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होगा जहां पर मार्केट में आप इसके 8GB की रैम तथा 128GB के स्टोरेज वाले मॉडल को अमेजॉन से खरीद सकते हैं जो की 17999 में लिस्ट कराया गया है और आपको बता दे कि पहले इसकी कीमत 19999 थी। यहां से खरीदी कर कर आप अपने कई पैसे बचा सकते हैं तथा बैंक कार्ड के जरिए और भी ज्यादा डिस्काउंट आपको इसमें मिल जाएगा

Exit mobile version