Techonology

5000mah बैटरी और 8GB रैम के साथ मिलेगा Tecno Camon 30S , लाजवाब स्पेसिफिकेशंस के साथ जाने कीमत

Tecno Camon 30S : हेलो दोस्तों तो आप सब लोग कैसे हो आज के समाचार में हम आपके लिए टेक्नो कंपनी की एक बेहतरीन फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही दमदार फीचर्स के साथ आता है तथा मिडिल प्राइस के अंदर इस फोन के अंदर ग्राहकों को 5000 mah की बड़ी बैटरी तथा 8GB की रैम और शानदार कैमरा क्वालिटी भी मिलती है। यदि आप भी बजट है इसके अंदर कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Also read : धमाकेदार फीचर्स के साथ पहली सेल के लिए तैयार हुआ Lava Agni 3 5G , जाने कौन से मिलेंगे बेस्ट फीचर्स

दोस्तों टेक्नो कंपनी द्वारा मार्केट में लांच होने वाले इस फोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है जहां पर इसकी कीमत बहुत ही शानदार होने वाली है और उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्दी भारतीय मार्केट के अंदर भी लॉन्च किया जाएगा जहां पर वर्तमान समय पर इसकी कीमत 18000 रुपए के आसपास बताई जा रही है और यह एक अपकमिंग स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए हो सकता है इसमें आपको बहुत ही बढ़िया फीचर्स और खूबसूरत डिस्प्ले देखने को मिलेगी।

5000mah बैटरी और 8GB रैम के साथ मिलेगा Tecno Camon 30S , लाजवाब स्पेसिफिकेशंस के साथ जाने कीमत

टेक्नो कंपनी की तरफ से आने वाले इस लाजवाब फोन के अंदर ग्राहकों को कर्व डिजाइन वाली 6.78 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। जिसके अंदर ग्राहकों को 120hz का रिफ्रेश था सपोर्ट भी देखने को दिया जाएगा और दोस्तों इस फोन के अंदर आपको मीडियाटेक हेलिओ जी 100 प्रोसेसर दिया जा सकता है यहां पर 8GB की रैम तथा 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज आपको मिलेगा। इस तगड़े फीचर्स के साथ आप इसमें बहुत ही शानदार तरीके से गेमिंग कर सकते हैं।

Also read : टू व्हीलर सेगमेंट में कंफर्टेबल सीट के साथ मिलेगी Hero Pleasure plus स्कूटर, टिमटिमाते फीचर्स के साथ जाने कीमत 

टेक्नो कंपनी के इस फोन के अंदर ग्राहकों के लिए 13 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा दिया जाएगा जिसके साथ बैक कैमरा की बात करें तो 50 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का ही करने की उम्र देखने को मिलेगा और इसके अंदर आपको ip53 की रेटिंग के साथ 5000 mah की बैटरी तथा 33 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जिसमें आप इस फोन को बहुत ही कम समय के अंदर चार्ज कर सकते हैं और उसके फीचर्स का मजाक उड़ा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button