Techonology

दिवाली में घर की रौनक बढ़ाने के लिए लांच हुआ Tecno Pova 6 Neo 5G, हुआ पहले से ज्यादा सस्ता

Tecno Pova 6 Neo 5G : हेलो साथीयो आज के समाचार में हम आपके लिए टेक्नो कंपनी के बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की दिवाली पर काफी कम कीमत में आपको देखने को मिलने वाला है और दोस्त लगातार इसके फीचर्स के बारे में नई-नई जानकारी सामने आ रही है तो यदि आप इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं और तो इस समाचार के साथ अंत तक बने रहिए और उसके बारे में जानकारी प्राप्त करिए।

Also read : 5G कनेक्टिविटी के साथ जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर में मिलेगा Oppo F25 pro 5G, खरीदने का मिला सुनहरा मौका

दोस्तों आपको बता दे की टेक्नो कंपनी की तरफ से बेहतरीन फीचर्स में आने वाले ही फोन के अंदर परफॉर्मेंस के साथ काफी अच्छे देखने को मिलेगी यहां पर 108 मेगापिक्सल का कैमरा इस फोन के अंदर देखने को मिलने वाला है और 16GB रैम तथा 256 जीबी के स्टोरेज मॉडल के साथ किया फोन आपको देखने को मिलेगा यहां पर काफी अच्छे फीचर्स मैं आपको बैटरी में लगभग 5000 mah की बैटरी देखने को मिलने वाली है जहां पर 18 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आप ही से बहुत ही कम समय में चार्ज कर सकते हैं।

दिवाली में घर की रौनक बढ़ाने के लिए लांच हुआ Tecno Pova 6 Neo 5G, हुआ पहले से ज्यादा सस्ता

दोस्तों यदि हम इस फोन की कीमत की बात करें तो यह कीमत के मामले में ₹1000 के कूपन डिस्काउंट के साथ अमेजॉन पर मिलेगा जहां पर आइसीआइसीआइ क्रेडिट कार्ड से क्रेडिट करने पर ₹1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट आपको देखने को मिलने वाला है और इसकी कीमत मात्र होगी जो की असली कीमत में 13999 में आता है।

Also read : वर्ष 2024 में खतरनाक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिलेगी Maruti Brezza Car, जानिए चर्चा के पीछे की वजह

अब दोस्तों इसके डिस्प्ले की बात की जाए तो यह आपको लगभग 6.5 इंच की पांच और डिजाइन वाली एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलेंगे जहां पर तगड़ी परफॉर्मेंस और गेमिंग सुविधा के लिए यह फोन लॉन्च किया गया है जहां पर शानदार स्क्रोलिंग के साथ में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर भी आपको देखने को मिलता है। दोस्तों इस फोन को आप काफी अच्छे तरीके से मैनेज कर सकते हैं जिसमें लाजवाब सुविधा ऑफर करी जाती है और इसमें गेमिंग करना बहुत ही आसान होने वाला है।

Related Articles

Back to top button