मिडिल प्राइस में मिलेगा सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, ip68 सेफ्टी के साथ मिलेंगे खूबसूरत फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए एक मिडिल प्राइस में आने वाला सैमसंग कंपनी का एक तगड़ा स्मार्टफोन लेकर आ चुका है जिसका नाम Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन है और दोस्तों आपको बता देगी यह कंपनी की तरफ से आने वाला एक खास फीचर्स का स्मार्टफोन है जो कि ग्राहकों को काफी बढ़िया कीमत के साथ अभी फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदी के लिए मिल रहा है यदि आप भी से कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो लिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

मिडिल प्राइस में मिलेगा सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, ip68 सेफ्टी के साथ मिलेंगे खूबसूरत फीचर्स

Samsung Galaxy S23 के फीचर्स

दोस्तों सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाले इस अंडर स्मार्टफोन में आपको डायनेमिक अमोलेड 2X डिस्प्ले मिलती है जो की 6.1 इंच की है और इसमें 1750 नीड्स की ब्राइटनेस के साथ 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जाता है। साथी इसकी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट भी प्रदान करती है जिसकी मदद से आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Samsung Galaxy S23 कैमरा और बैटरी

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन आपको 50 मेगापिक्सल वाले ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिलता है जिसमें 12 मेगापिक्सल वाला सेल्फी सेंसर भी प्रदान किया जाता है और इसी के साथ इसमें 25 वाट की वार्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 15 वाट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाता है। जिसके द्वारा इसे चार्जिंग करने की ज्यादा झंझट नहीं रहती है।

मिडिल प्राइस में मिलेगा सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, ip68 सेफ्टी के साथ मिलेंगे खूबसूरत फीचर्स

Samsung Galaxy S23 के खास फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाले इस अंडर स्मार्टफोन के अंदर आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर और ip68 रेटिंग के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टर 2 की प्रोटेक्शन दी जाती है जो की पानी और धूल से बजाओ में आपकी मदद करता है और इसमें एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है जो कि अब एंड्रॉयड 14 पर आधारित बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Samsung Galaxy S23 की कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की सैमसंग कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन को ग्राहक 128GB मेमोरी वेरिएंट के साथ 64999 के बदले 18000 रुपए के डिस्काउंट के साथ 40999 रुपए में खरीद सकते हैं और यह फ्लिपकार्ट पर 40999 रुपए में मिल रहा है जो की अमेजॉन वेबसाइट पर भी आपको इसी कीमत के आसपास देखने को मिल जाता है और दोस्तों वहीं पर आपको बता दे कि इस पर 43000 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे काफी बढ़िया ऑफर के साथ खरीद सकते हैं और इसके 256 जीबी वेरिएंट को भी 51999 में लिस्ट किया गया है।

Exit mobile version