Techonology

IP68 रेटिंग के साथ मिलेगी सबसे बढ़िया और कूल स्मार्टवॉच , स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

IP68 रेटिंग के साथ मिलेगी सबसे बढ़िया और कूल स्मार्टवॉच , स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए फायर बोल्ट द्वारा प्रदान की जा रही स्मार्ट वॉच की जानकारी देने वाले हैं जो की बहुत ही शानदार लुक प्रदान करती है और अगर आप इसे पहन कर कहीं भी करके बाहर निकलते हैं तो सभी दर्शकों की आंखें चकाचौंध हो जाने वाली है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताडी की Fire Boltt starlight स्मार्ट वॉच के अंदर आपको ip68 रेटिंग देखने को मिलती है जो कि इसे सभी स्मार्टफोन से बेहतर बनाती है और इसके अंदर आपको स्टेनलेस स्टील बॉडी भी प्रदान की जा रही है।

IP68 रेटिंग के साथ मिलेगी सबसे बढ़िया और कूल स्मार्टवॉच , स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

जाने इसके बारे में

दोस्तों अगर आप भी इसी स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की है स्मार्ट वॉच फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट से मात्र 1199 में खरीदी के लिए उपलब्ध कराई जा रही है और इसी के साथ आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार स्मार्टवॉच के अंदर आपको कई तरह के कलर ऑप्शन भी देखने को मिल जाते हैं जो कि ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं और इसमें आपको बहुत ही बढ़िया और तगड़े फीचर्स भी देखने को मिल रहा है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

क्या है खास बात

दोस्तों अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने हैं तो सबसे पहले तो आपको बता दे कि इस स्मार्ट वॉच में आप ग्राहकों को 2.01 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जो कि आपके हाथ में बड़ी आसानी से फिट हो जाती है और यह आपको 80% स्क्रीन टू बॉडी रेशों प्रदान करती है जिसमें की ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर भी मौजूद है। इसमें फास्ट टच सुविधा भी मौजूद है और यह एक मेटल फिनिश बॉडी से लेंस है जो की काफी टिकाऊ घड़ी होने वाली है। साथी दोस्तों इस घड़ी के अंदर आपको 240 * 296 पिक्सल का हाई रेजोल्यूशन भी मिल जाता है।

IP68 रेटिंग के साथ मिलेगी सबसे बढ़िया और कूल स्मार्टवॉच , स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

दोस्तों इस घड़ी की सबसे खास बात यह है कि यह आपको ip68 और ip67 रेटिंग के साथ देखने को मिलती है जो की पानी और धूल से खराब नहीं होती है और आपको बता दे कि इस घड़ी में आपको हर समय वक्त और मनोरंजन रखने के लिए इनबिल्ट गेम भी मौजूद है इसी के साथ-साथ व्यायाम को ट्रैक करने के लिए और फिटनेस लक्षण को पूरा करने के लिए इसमें आपको 120 प्लस स्पोर्ट्स मोड भी देखने को मिल जाते हैं। दोस्तों इस घड़ी का लुक काफी डैशिंग है जिसे देखकर लड़कियां आपकी और आकर्षित हो जाएगी।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

Related Articles

Back to top button