पावरफुल मोटर के साथ मिलेगी इलैक्ट्रिक सेगमेंट की बेहतरीन स्कूटर, कम कीमत में मिलेगी सबसे लाजवाब रेंज

दोस्तों भारतीय मार्केट में लगातार इलेक्ट्रिक सेगमेंट में और टू व्हीलर सेगमेंट में बढ़ती स्कूटरों की डिमांड को देखते हुए हम आपके लिए हाल ही में लांच हुई एक बस की बढ़िया स्कूटर की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि आपको कम कीमत में सारे बेहतरीन फीचर्स प्रदान करती है। दोस्तों इस स्कूटर का नाम AMO Electric Jaunty Electric Scooter है जो कि आपको बहुत ही पावरफुल मोटर के साथ एक बेहतरीन रेंज देती है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों अगर हम इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करते हैं तो इसके अंदर आपको नई टेक्नोलॉजी वाला डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट के साथ मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम और आरामदायक सीट के साथ अलार्म सिस्टम दिया गया है जो कि ग्राहकों की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखते हुए आगे के टायर में डिस्क ब्रेक और पीछे के टायर में ड्रम ब्रेक प्रदान करती है।

पावरफुल मोटर के साथ मिलेगी इलैक्ट्रिक सेगमेंट की बेहतरीन स्कूटर, कम कीमत में मिलेगी सबसे लाजवाब रेंज

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे कि कम बजट वाले ग्राहकों के लिए काफी बढ़िया स्कूटर होगी क्योंकि यह आपको बहुत ही पावरफुल मोटर के साथ एक लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है जिसके लिए इस स्कूटर के अंदर 249 वाट की धमाकेदार मोटर का इस्तेमाल किया गया है और इस मोटर के जरिए यह स्कूटर ग्राहक को 100 किलोमीटर से ऊपर की रेंज प्रदान कर सकती है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों इसकी रेंज ही नहीं बल्कि इसकी कीमत भी काफी बढ़िया है जो कि इस कीमत में आपको सभी बेहतरीन फीचर्स इस स्कूटर के अंदर प्रदान कर देती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वैसे तो इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 63000 एक्स शोरूम है लेकिन अगर आप इस स्कूटर के टॉप वैरियंट को खरीदने जाते हैं तो यह आपको लगभग 95 हजार रुपए तक में मिल जाती है।

Exit mobile version