आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार , ऑटो सेक्टर की चार पहिया वाहन कंपनी निर्माता भारत में मारुति की वैगन आर की डिमांड काफी ज्यादा है। अगर आप भी यह कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। इस कार पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। मार्च महीने में कई कार निर्माता कंपनियों ने गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर किया था ,जिसमें से एक कार मारुति वैगन आर भी शामिल है। यह कार एक 5 सीटर कार है जो 25 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल का माइलेज देती है और सीएनजी में यह 35 किलोमीटर प्रति किलो सीएनजी का माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती कीमत 55000 है। वहीं इसका टॉप मॉडल 738000 में मिल रहा , आईए जानते इस आर्टिकल में पूरी जानकारी आसान शब्दों में विस्तार पूर्वक ।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

Maruti Wagon R  डिस्काउंट
ऐसे जो आपको कर लेने पर मजबूर कर देंगा जून महीने में काफी सारी गाड़ियों पर डिस्काउंट लागू किए गए थे। इनमें से एक कार Maruti Wagon R भी शामिल है। इस कार पर 66000 का डिस्काउंट ऑफर किया गया था और यह ऑफर 30 जून तक वैलिड था। लेकिन कंपनी में इस पर डिस्काउंट की तारीख को बढ़ा दिया है। मारुति वैगन आर के भारत में काफी सारे वेरिएंट मौजूद हैं, जिन पर अलग-अलग डिस्काउंट दिया जाता है |

आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

maruti wagon फीचर्स ऐसे जो आपको दीवाना बना दे
अगर हम Maruti Wagon R कार के इंजन की बात करें तो इसके इंजन में दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। इसमें 1 लीटर और 1 पॉइंट 2 लीटर इंजन ऑप्शन दिए गए हैं, जो पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आते हैं। 1 लीटर इंजन के साथ इसमें सीएनजी का ऑप्शन भी दिया गया है, जो की 57bhp और 82.1nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स भी दिया गया है .

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

कुछ फीचर्स ऐसे जो आपको लेने पर मजबूर कर देगे अगर हम इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले चार्ज, स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल 14 इंच एलॉय व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इस कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग रियर पार्किंग सेंसर और हिल होल्ड एसिस्ट फीचर्स दिए गए हैं। अगर आप भी कोई कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

Exit mobile version