इंडिया में पेश हुआ सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, TVS के भरोसे के साथ मिलेगी तगड़ी रेंज

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि वर्तमान समय में भारत इलेक्ट्रिक स्कूटर से पूरी तरीके से भर चुका है जहां पर आपको आए दिन नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाती है और आपको बता दे कि ग्राहकों द्वारा इसे काफी बड़ी मात्रा में पसंद किया जा रहा है इसलिए नॉनस्टॉप इनकी सेलिंग चलते ही जा रही है। इसी बीच अपना कदम रखने के लिए टीवीएस कंपनी ने TVS IQube electric scooter को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है जो की काफी कम कीमत के साथ आने वाला एक तगड़ा स्कूटर है जो कि दो बैटरी विकल्प के साथ आता है।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

TVS IQube electric scooter के स्पेसिफिकेशंस

दोस्तों आपको बता दे की टीवीएस कंपनी की तरफ से आने वाला जो शानदार स्कूटर आपको 4.4 KW हब माउंटेड बीएलडीसी मोटर के साथ मिलता है जो की 140 nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम होने वाला है। साथी आपको बता दे कि यह मोटर आपको 2.2 kwh बैटरी के साथ मिलता है जिसकी मदद से यह 75 किलोमीटर और पावर मोड पर 60 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होने वाली है और वहीं पर बात की जाए चार्जर की तो इसमें आप 2 घंटे में सुनने से लेकर 80% तक इसे चार्ज कर सकते हैं जो कि दो रंग विकल्प में आती है और इसमें वॉलनट ब्राउन और पर्ल व्हाइट कलर शामिल है।

इंडिया में पेश हुआ सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, TVS के भरोसे के साथ मिलेगी तगड़ी रेंज

TVS IQube electric scooter की कीमत

दोस्तों यदि आप भी इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो दोस्तों आपको बता दे की बेंगलुरु में इस शानदार टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बेस वेरिएंट की कीमत 94999 रुपए है जिसे EMPS सब्सिडी और कैशबैक के साथ खरीदा जा सकता है और इसी के साथ आपको बता दे कि इसकी शुरुआती कीमत केवल 30 जून 2024 तक ही मान्य रहने वाली है जिसके बाद इसकी कीमत और भी ज्यादा हो सकती है। इसलिए यदि आप इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको 30 जून से पहले इसकी बुकिंग करना होगा।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

TVS IQube electric scooter के फीचर्स

वहीं पर अगर हम इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसके बेस वेरिएंट में कंपनी 5 इंच का कलर टीएफटी स्क्रीन प्रदान करती है जो की 950 वॉट वाले चार्जर और प्रेस अलर्ट के साथ आता है जिसमें आपको टर्न बाय टर्न नेविगेशन और खाली करने की दूरी के साथ सीट के नीचे भंडारण के जगह भी मिल जाती है। दोस्तों इसकी खास बात यह है कि इसे आप दो बैट्री पैक में ले सकते हैं जिसमें की 3.4 किलो वाट और 5.1 किलोवाट की बैटरी शामिल है। इसके 3.4 किलोवाट वेरिएंट की कीमत 1.55 लख रुपए और 5.1 किलोवाट विलयन की कीमत 1.5 लख रुपए तक जाती है।

Exit mobile version