बॉलीवुड

दर्शको के बीच खूब चली मुंज्या फिल्म की खतरनाक स्टोरी, तगड़ी ऑडियंस के साथ हुई मोटी कमाई

दोस्तों आज के शानदार आर्टिकल में हम हाल ही में लांच हुई मुंजा फिल्म के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और यह शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। दोस्तों आपको बता दे कि दर्शकों के द्वारा या फिल्म को काफी पसंद किया गया था और पहले ही दिन इस मूवी के कलेक्शन के आंकड़ों को देखकर सभी लोग हैरान हो चुके हैं। इस फिल्म को लेकर जितनी उम्मीद की जा रही थी उससे भी ज्यादा इसमें कमाई कर ली है और यह प्रक्रिया दिनों दिन आगे ही बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों अगर हम इस फिल्म की कमाई की बात करें तो इंडस्ट्री ट्रैक्टर सेकंड लिक की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि भारत में इस फिल्म के रिलीज होते ही पहले ही दिन 3.75 करोड रुपए की कमाई की गई जो की बहुत ही शौक कर देने वाली बात है और इसी के साथ शुक्रवार को हिंदी बेल्ट में इस मूवी को कुल मिलाकर 21. 49 प्रतिशत की ऑक्युपेंसी मिली। इसी के साथ यह रात तक बढ़ते बढ़ते 37% से ज्यादा हो गई।

दर्शको के बीच खूब चली मुंज्या फिल्म की खतरनाक स्टोरी, तगड़ी ऑडियंस के साथ हुई मोटी कमाई

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में आपको हॉरर कॉमेडी देखने को मिलती है जो कि पुणे और कौन-कौन क्षेत्र की आसपास की कहानी है और इसमें आपको शर्वरी और अभय के साथ मोना सिंह अपना किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एक ऐसे क्रिएचर की कहानी है जिसमें अभय द्वारा निभाए गए रोल में बिट्टू के जीवन में कर बार पता है और मोना सिंह ने सिंगल मदर का रोल प्ले किया है। दर्शकों के द्वारा इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है और इसकी कमाई में काफी अच्छा रिस्पॉन्स आया है।

यह भी पढ़िए :-  जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

दोस्तों इस फिल्म को लेकर दर्शको द्वारा लगातार पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं और यह काफी पसंद की जाने वाली फिल्म बन गई है और आपको बता दे कि इस फिल्म में मनोज बाजपेई स्टार भैया जी और राजकुमार राव जानवी कपूर की श्रीकांत वह भी पीछे छोड़ दिया है। सभी फिल्मों को टक्कर देते हुए यहां कमाई के मामले में सबसे आगे निकल रही है और आपको बता दे की हाल ही में फरवरी बैग और रूमर्द बॉयफ्रेंड और अभिनेता सनी कौशल ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है जो कि सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए को वायरल हुआ है।

Related Articles

Back to top button