HOMEKATNIMADHYAPRADESH

कचरे के ढेर पर बैठा पूरा शहर डोर टू डोर कचरा कलेक्शन का कार्य ठप महापौर लापता, कांग्रेस पार्षद दल ने जबलपुर महापौर कार्यालय के बाहर कचरा फेंक विरोध कराया दर्ज

जबलपुर। नेता प्रतिपक्ष अमरीश मिश्रा ने बताया की पूरे शहर में वेतन न मिलने के कारण डोर टू डोर कचरा कलेक्शन का कार्य ढप पड़ा हुआ है ।लोगों के घरों से कचरा नहीं उठ रहा है। लोग कचरा, घरों के बाहर या नालियों में फेंक रहे हैं ।पूरा शहर कचरे के ढेर पर बैठा हुआ है। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम से महापौर बेफिक्र है। उन्हें जनता की मूलभूत सुविधाओं से कोई भी सरोकार नहीं है। एक और जहां घरों में कचरा इकट्ठा हो रहा है। वहीं दूसरी ओर इन कचरो से बीमारियां भी फैल रही है ।अगर नगर निगम अति शीघ्र नहीं चेता तो पूरा शहर कचरे में तब्दील हो जाएगा बल्कि बीमारी भी तेजी से बढ़ेगी।

इसी के विरोध में आज कांग्रेस पाषर्दल के अमरीश मिश्रा,शगुफ्ता उस्मानी गुड्डू नवी, अयोध्या तिवारी,संतोष दुबे पांडा गुलाम हुसैन,राकेश पांडे, मुकीमा याकूब अंसारी,सतेंद्र चौबे गुड्डा,प्रमोद पटेल,विधायक प्रतिनिधि संजय अहिरवार,तेज कुमार भगत,नन्हे पटेल,शशांक यादव बिट्टू पवन चौकसे के द्वारा घरों से कचरा इखाठा कर नगर निगम मुख्यालय में पहुंचे और महापौर कार्यालय के बाहर कचरा फेंक कर अपना विरोध दर्ज कराया और नारेबाजी की साथ ही ही यह मांग की है की अति शीघ्र कचरा कलेक्शन का कार्य प्रारंभ किया जाए ।

कर्मचारियों के रुके हुए वेतनमान को दिया जाए अगर 24 घंटे के अंदर व्यवस्था को ठीक नहीं किया गया तो पूरे शहर में आंदोलन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button