HOMEKATNIMADHYAPRADESH

जिला भाजपा कार्यालय में पीएम मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का प्रभारी मंत्री ने किया शुभारंभ

जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन ने किया सभी कार्यकर्ताओं की ओर प्रभारी मंत्री का अभिनंदन

कटनी। भाजपा जिला कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74 वें जन्मदिन पर चल रहे सेवा पखवाड़े के अंतर्गत सचित्र प्रदर्शनी का लगायी गयी है जिसका उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री श्री उदय प्रताप सिंह ने फीता काट व दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री दीपक सोनी टण्डन ने स्मृतिचिन्ह भेंट कर प्रभारी मंत्री का समस्त कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जीवन, संघर्ष और उनके बचपन से लेकर अब तक की उनकी जीवन यात्रा का पूरा चित्रण प्रदर्शनी के माध्यम से किया गया है। यशस्वी प्रधानमंत्री वैश्विक नेता मोदी जी का जीवन हम सबके लिए प्रेरणादायक है। प्रभारी श्री मंत्री ने कहा कि हम एक विचार के साथ जुड़े हैं और उस विचार के प्रवाह के लिए विस्तार जरूरी है। सभी कार्यकर्ता सदस्यता अभियान से जुड़ें और भाजपा को भारत और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने में अपना सहयोग दें। कटनी के कार्यकर्ता प्रदेश में सदस्यता का रिकॉर्ड दर्ज करें। कार्यक्रम को मुड़वारा विधायक श्री संदीप जायसवाल ने संबोधित कर कार्यकर्ताओ से सदस्यता अभियान में जुड़ने का आव्हान किया। प्रभारी मंत्री आज दोपहर कटनी पहुंचे सर्किट हाउस में उनका भाजपाजनों ने स्वागत किया तदोपरांत उन्होंने कलेक्ट्रेट बैठक में हिस्सा लिया उसके बाद एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत झिंझरी में पौध रोपण किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री दीपक सोनी टंडन, विधायक श्री संदीप जायसवाल, श्री प्रणय पांडे,श्री धीरेन्द्र सिंह महापौर श्रीमती प्रीति सूरी, निगम अध्यक्ष श्री मनीष पाठक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री रामरतन पायल, श्री पीतांबर टोपनानी, श्रीमती अलका जैन, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता मेहरा सहित पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही। संचालन अम्बरीष वर्मा ने किया।

 

Related Articles

Back to top button