motorola का वह फ़ोन आ गया जो भारतीय सालो का इंतजार कर रहे थे

motorola का वह फ़ोन आ गया जो भारतीय सालो का इंतजार कर रहे थे Motorola का धाकड़ फोन सिर्फ 5000 में…Iphone से भी अच्छी कैमरा क्वालिटी, सबसे सस्ता 120W फास्ट चार्जिंग के साथ दमदार फीचर्स ऑटो मोड सेंसर लेंसभारतीय इतियास का सबसे सत्ता फ़ोन जो अब तक किसी कंपनी ने नहीं किया लॉच |

Motorola Razr 50 Ultra: मोटरोला का नया स्मार्टफोन सभी मिडिल क्लास लोगों के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है क्योंकि कम बजट में आपको ऐसे ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो आपने सोचे भी नहीं होंगे। लांच होने से पहले ही इस फोन की कुछ डिटेल लीक हो गई है। चली जानते हैं इसकी डिटेल्स फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी Motorola Razr 50 Ultra इस स्मार्टफोन में 3800mah की पावरफुल बैटरी मिल सकती है जिस तेजी से चार्ज करने के लिए 120 वाट का चार्जर मिलेगा। इस स्मार्टफोन में ip68 की रेटिंग मिलेगी और आप इसे पानी में भी डाल दो तब भी खराब नहीं होगा। यह दोस्तों रेजिस्टेंस और वॉटर रेजिस्टेंट दोनो के साथ आता है।

READ MORE :http://बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

motorola कैमरा ऐसा जो आपको दीवाना बना देगी मोटरोला के स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करी जाए तो इसमें 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा मिलेगा। 12 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस ऑफर किया जाएगा। सबसे शानदार 2x टेलीफोटो कैमरा लेंस भी मिलेगा। जबरदस्त 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी ऑफर किया गया है।

Exit mobile version