Automobile

बुलेट को टक्कर देने लॉन्च हुई New Hero Cruiser 350 बाइक, स्टाइलिश लुक से युवाओं को करेंगी घायल

बुलेट को टक्कर देने लॉन्च हुई New Hero Cruiser 350 बाइक, स्टाइलिश लुक से युवाओं को करेंगी घायल, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी अपने लिए इन दिनों में एक धाकड़ बाइक खरीदने का प्लान कर रहा है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, हीरो कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक स्टाइलिश लुक बाइक जिसका नाम New Hero Cruiser 350 बाइक है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Hero Cruiser 350 बाइक के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे हीरो कंपनी ने अपनी New Hero Cruiser 350 बाइक में आपको डिजिटल स्पीडो मीटर, टेको मीटर, स्पीड लिमिट फीचर्स, ट्रिप मीटर, LED हेडलाईट, USB पोर्ट चार्जिंग सपोर्ट, आरामदायक सीट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए हैं।

बुलेट को टक्कर देने लॉन्च हुई New Hero Cruiser 350 बाइक, स्टाइलिश लुक से युवाओं को करेंगी घायल

New Hero Cruiser 350 बाइक का स्पेसिफिकेशन

इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए हीरो कंपनी ने इस बाइक में 350 सीसी का पावरफुल इंजन लिया है, जो कि यह इंजन 45 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देने में सक्षम है।

सबसे कम कीमत में आ रही Honda CB Hornet 160R की जबरदस्त बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक

New Hero Cruiser 350 बाइक की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि अगर आप भी से खरीदना चाहते हो तो आपको इसे खरीदने के लिए मात्र 2 लाख रुपए खर्च करने होंगे।

Related Articles

Back to top button