OLA पर भारी पड़ेगा Bajaj Chetak का New लूक, पावरफुल बैटरी बैकअप के साथ मिलेंगे जबरदस्त रेंज

OLA पर भारी पड़ेगा Bajaj Chetak का New लूक, पावरफुल बैटरी बैकअप के साथ मिलेंगे जबरदस्त रेंज, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की आजकल भारतीय सड़कों पर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी बढ़ती डिमांड को पूरा करने की बजाज कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया एडिशन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम New Bajaj Chetak 2024 Electric स्कूटर है। तो लिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।\

readmore- नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

New Bajaj Chetak 2024 के फीचर्स

दोस्तो अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की बजाज कंपनी में New Bajaj Chetak 2024 मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस आरामदायक सीट, साइड स्टैंड, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बहुत सारे डिजिटल फीचर्स दिए गए हैं।

OLA पर भारी पड़ेगा Bajaj Chetak का New लूक, पावरफुल बैटरी बैकअप के साथ मिलेंगे जबरदस्त रेंज

New Bajaj Chetak 2024 का स्पेसिफिकेशन

किसी के साथ बजाज कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक लिथियम आयन पावरफुल बैटरी बैकअप देखने को मिल जाती है। जो आपको बता देती है स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने में करीब 2 से 3 घंटे का समय लेती है। जबकि यह एक बार स्कूल चार्ज होने पर लगभग 130 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज देने में भी सक्षम है।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Bajaj Chetak 2024 की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में New Bajaj Chetak 2024 की ऑन रोड कीमत लगभग 1 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Exit mobile version