चार साल के बच्चे को पुलिस ने मिलाया परिजन से, खुशी से झूम उठे परिजन

कटनी। अभिजीत कुमार रंजन पुलिस अधीक्षक कटनी के निर्देशन एवं डॉ० संतोष डेहरिया अति. पुलिस अधीक्षक, श्रीमति ख्याति मिश्रा नगर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह ठाकुर के नेतृत्व में थाना माधवनगर की टीम द्वारा बच्चे के परिजनों से चंद घंटों में मिलाया।

आज दिनांक 05.07.2024 को सारंस विश्वकर्मा, उम्र 04 वर्ष, अपने दादी के पीछे-पीछे बड़े पिता के घर जाने के लिए निकला, लेकिन राधाकृष्णन मार्ट के पास भीड़ वाले स्थान पर चला गया। स्थानीय लोगों ने बच्चे को अकेले घुमते देखा और जानकारी न मिल पाने पर बच्चे को थाना लेकर आए।

थाना माधवनगर के स्टाफ ने बच्चे को प्यार से पूछताछ की और आसपास के इलाकों इन्द्राज्योति कॉलोनी, हाउसिंग बोर्ड, नेपाली मोहल्ला और मेन मार्केट में परिजनों की तलाश शुरू की। सघन जांच के बाद बच्चे के परिजन का पता इन्द्राज्योति कॉलोनी में चला। परिजनों को सूचना देने पर मुरतलाल विश्वकर्मा अपने दूसरे नाति अंकुश विश्वकर्मा के साथ थाना पहुंचे और सारंस को पहचान लिया। बच्चे ने भी अपने दादा को पहचान लिया, जिससे उनके चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।

सराहनीय प्रयास _ अनूप सिंह निरीक्षक थाना प्रभारी माधवनगर सउनि शशिभूषण, प्रआर० शोभनाथ, आर० लोकेन्द्र, गौरव, और भानु की सराहनीय भूमिका रही। उनकी त्वरित कार्रवाई से बच्चे को उसके परिजनों से मिलाया गया, जिससे परिजन राहत की सांस ले सके और खुशी में झूम उठे।

Exit mobile version